क्यों चलती ट्रेन से प्रेमी ने लगा दी छलांग, क्या है पूरा मामला.... - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

क्यों चलती ट्रेन से प्रेमी ने लगा दी छलांग, क्या है पूरा मामला....

राजस्थान में करौली के रहने वाले 24 वर्षीय युवक ने चलती ट्रेन से कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस ने बताया कि हरीश बैरवा का एक युवती से प्रेम प्रसंग था.


गुरुग्राम (Gurugram) से सवाईमाधोपुर की ओर आ रही एक ट्रेन (Train) में सवार करौली जिला निवासी 24 वर्षीय युवक ने सोमवार रात को चलती ट्रेन से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस ने बताया कि हरीश बैरवा (Harish Bairwa) का एक युवती से प्रेम प्रसंग (love Affair) था. युवती 16 नवंबर से लापता थी, उसके परिजनों ने गंगापुर सिटी सदर थाने में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस के अनुसार युवती के गुरुग्राम में होने के बारे में पता चलने पर एक हेड कांस्टेबल और 2 कांस्टेबल उसे वापस लाने के लिए गुरुग्राम गए थे.

चलती ट्रेन से कूद गया प्रेमी
गंगापुर सिटी सदर थाना अधिकारी राजकुमार मीणा ने मंगलवार को बताया कि ''युवती वापस घर आने को तैयार हो गई थी. सोमवार शाम को पुलिस दल उसे गुरुग्राम से गंगापुर शहर लाने के लिए एक ट्रेन में सवार थे. हरीश बैरवा भी उसी ट्रेन में सवार हो गया था और उसने प्रेमिका को उसके पक्ष में बयान देने के लिए राजी कर लिया था, वो भी उसी कोच में सवार था. सोमवार रात को गंगापुर शहर आने से पहले उसने अचानक चलती ट्रेन से छलांग लगा दी.''

परिजनों को नहीं सैंपा गया शव
राजकुमार मीणा (Rajkumar Meena) ने बताया कि घटना सवाईमाधोपुर सर्किल के गंगापुर शहर के वजीरपुर थाने के पास हुई. हरीश बैरवा करौली (karauli) जिले के गारमोरा का रहने वाला है. शव (Dead Body) परिजन को नहीं सौंपा गया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें