सीएम आवास के 62 कर्मियों की हुई कोरोना जांच, सीएम की पत्नी और दोनों बच्चों समेत 15 लोग हुए थे संक्रमित - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

सीएम आवास के 62 कर्मियों की हुई कोरोना जांच, सीएम की पत्नी और दोनों बच्चों समेत 15 लोग हुए थे संक्रमित



झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण का रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब यह संक्रमण सीएम आवास तक पहुंच गया है. सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी समेत उनके दोनों बच्चों समेत 15 लोग संक्रमित हुए थे. इसके बाद सीएम आवास के 62 कर्मियों का भी कोरोना सैंपल लिया गया है. इधर, एहतियात के तौर पर सीएम हेमंत सोरेन भी खुद को आइसोलेट कर लिया है. राज्य में वर्तमान में कोरोना एक्टिव केस की संख्या 21 हजार के पार पहुंच गयी है.

सीएम आवास तक कोरोना के पहुंचने के बाद एहतियात के तौर पर 62 कर्मियों का भी कोरोना टेस्ट किया गया. इसमें ड्राइवर, क्लर्क, माली और कैंटिन स्टॉफ समेत अन्य शामिल हैं. पिछले दो दिनों में सीएम आवास में सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन, उनके दोनों बच्चे नीतिल सोरेन और विश्वजीत सोरेन समेत 15 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं. इसमें सीएम आवास के सेवक, कर्मचारी और कुछ सुरक्षाकर्मी भी शामिल हैं.

हालांकि, सीएम हेमंत सोरेन, उनके आप्त सचिव सुनील श्रीवास्तव और प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद की कोरोना रिपोर्ट फिलहाल निगेटिव है. वहीं, सीएम आवास के 62 कर्मियों के सैंपल भेजे गये हैं जिसकी रिपोर्ट फिलहाल नहीं आयी है.


बता दें कि राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गये हैं. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मंत्री श्री गुप्ता जहां खुद को होम आइसोलेट कर लिये हैं, वहीं उनसे संपर्क में आये लोगों से भी कोराेना जांच कराने की अपील की है.



मालूम हो कि शनिवार को राज्य में 5,081 कोरोना के नये मामले मिले हैं. वहीं, 1186 लोगों ने कोरोना को मात भी दी है, जबकि तीन लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है. राज्य में वर्तमान में एक्टिव केस की संख्या 21,098 पहुंच गयी है. शनिवार को सबसे अधिक कोरोना केस रांची में मिले हैं. यहां 1731 नये कोरोना के मामले मिले हैं. इसके बाद पूर्वी सिंहभूम में 1043 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें