Jabalpur : युवतियों की पिटाई, लाठी डंडे से पीटना का विडियो वायरल - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

Jabalpur : युवतियों की पिटाई, लाठी डंडे से पीटना का विडियो वायरल

जबलपुर में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ दबंग युवक दो युवतियों को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

जबलपुर: शहर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हथियारों से लैस कुछ युवक दो युवतियों को बेरहमी से पीटते हुए नजर आ रहे हैं. युवक जिस तरह से लड़कियों को लाठी-डंडों से मार रहे है,वो रोंगटे खड़े करने वाला है. वहीं गढ़ा थाने के सब इंस्पेक्टर बृजेंद्र तिवारी ने बताया कि मारपीट का यह यह वीडियो सिंगरहा मोहल्ले का है.रात के समय दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी. इस घटना में कुछ युवकों ने क्षेत्र की लड़कियों को बेरहमी से पीटा. दबंग युवकों ने लड़कियों पर लाठी, रॉड और तलवार से भी हमला किया. बता दें कि 5 दिसंबर की इस घटना का वीडियो चार दिन बाद गुरुवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ दर्ज की नामजद एफआईआर

वीडियो वायरल होने के बाद जब पुलिस विभाग के अधिकारियों से जानकारी ली गई, तो उन्होंने बताया कि मारपीट की वजह आपसी विवाद है. कहा जा रहा है कि आरोपी युवक बदमाश किस्म के है. पुलिस ने इस मामले मामले में पीड़ित लड़की सोनम सिंगरहा की रिपोर्ट पर प्रिंस श्रीवास्तव, मोनू विश्वकर्मा, बबलू श्रीवास्तव और शिब्बू दहिया के खिलाफ मारपीट की विभिन्न धाराओं के तहत नामजद एफआईआर दर्ज की है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नही हुई है.पुलिस फिलहाल विवेचना जारी रहने की बात कह रही है. वहीं लड़कियो के साथ बेरहमी से मारपीट की वीडियो वायरल होने के बाद कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें