MP : देवर के साथ लिव इन में रह रही महिला की हत्या, खून से लथपथ हालत में मिली कमरे में लाश



सागर । मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई जब खून से लथपथ एक महिला का शव उसके कमरे में मिला. महिला के सिर, गले और पेट पर चोट के निशान मिले. महिला ने डेढ़ महीने पहले ही शादी की थी. महिला पति को छोड़कर देवर के साथ लिव इन में रह रही थी. घटना के बाद महिला का देवर फरार हो गया. पुलिस को उसी पर हत्या पर शक है. आरोपी की तलाश की जा रही है. घटना सागर के खजरा हरचंद की शुक्रवार सुबह की है.

जानकारी के मुताबिक, 22 साल की प्रियंका उर्फ सपना ओडिशा के संभलपुर की रहने वाली थी. उसकी शादी सागर के खजरा हरचंद के रहने वाले 35 साल के राजबिहारी भार्गव के साथ डेढ़ महीने पहले ही हुई थी. शादी सबके सामने मंदिर में हुई. शादी के बाद वह ससुराल तो आ गई, लेकिन पति के साथ ज्यादा दिन नहीं रही. वह ससुराल में ही पिछले 15 दिनों से देवर मनोज के साथ लिव इन में रहने लगी थी.

सबसे पहले ससुर ने देखी लाश
बताया जाता है कि गुरुवार रात करीब 9 बजे प्रियंका खाना खाना खाने के मनोज के साथ कमरे में चली गई. शुक्रवार सुबह ससुर विश्वनाथ भार्गव सबसे पहले उठे. उन्होंने देखा कि मनोज का कमरा खुला हुआ है. जैसे ही वे कमरे के बाहर से आवाज देकर अंदर गए तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने देखा कि प्रियंका की लाश खून से सनी हुई पड़ी थी. उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी.



पुलिस को देवर पर शक
सूचना मिलते ही SDOP, खुरई थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस की जांच में पता चला कि लाश के गले, सिर और पेट पर चोट के निशान हैं और मनोज फरार है. संदेह के आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस को जानकारी मिली कि प्रियंका की शादी मनोज के बड़े भाई राजबिहारी के साथ डेढ़ महीने पहले ही हुई थी. शुरुआती दो-तीन दिन तो सब ठीक चला, लेकिन कुछ दिनों बाद वह अपने मायके चली गई. वहां से जब वापस आई तो ससुराल वालों से कहा कि देवर के साथ रहना चाहती है. इसके बाद हत्या के 15 दिनों पहले से वह ससुराल में ही मनोज के साथ रह रही थी. प्रियंका और मनोज कोर्ट मैरिज की तैयारी में थे.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने