दोस्तों के बीच अपनी धौंस दिखाने हथियार लेकर स्कूल पहुंचा दसवीं का छात्र,टीचर भी देखकर छिपे, फिर... - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

दोस्तों के बीच अपनी धौंस दिखाने हथियार लेकर स्कूल पहुंचा दसवीं का छात्र,टीचर भी देखकर छिपे, फिर...



बिहार में एक छात्र स्कूल में पिस्टल लेकर पहुंच गया. छात्र दसवीं में पढ़ता है. वह पिस्टल लेकर क्लास में पहुंच गया और साथी छात्रों को पिस्टल दिखाने लगा. इससे छात्र दहशत में आ गए. यहां तक कि छात्रों के साथ ही टीचर भी दहशत में आ गए और छिप गए. इसके बाद गांव के लोगों ने किसी तरह छात्र को काबू में किया और पिस्टल छीन ली. पिस्टल भरी हुई थी.

ये घटना बिहार के मुजफ्फरपुर की है. यहां के कटरा चंगेल हाईस्कूल में 10वीं का एक छात्र क्लास में पिस्टल लेकर पहुंच गया. वह छात्रों पर धौंस जमाने लगा, इससे अफरातफरी मच गई. छात्र चिल्लाने लगे. मौके पर टीचर पहुंचे, लेकिन पिस्टल देखते ही छिप गए. ये खबर गांव के लोगों को लगी. गांव के लोग स्कूल पहुंच गए और छात्र को काबू में करते हुए पिस्टल को अपने कब्जे में कर लिया.

पुलिस को सूचना दी गई. 16 साल के इस छात्र से पुलिस पूछताछ कर रही है. डिप्टी एसपी ईस्ट एमके पांडेय ने बताया कि हम छात्र से पूछताछ कर रहे हैं कि ये पिस्टल कहां से आई. किसने दी? इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

No comments:

Post a Comment