जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों बलों को बड़ी कामयाबी, पंपोर में लश्कर के टॉप कमांडर समेत 2 आतंकी ढेर



दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर के द्रंगबल इलाके में शनिवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मियों की हत्या के लिए जिम्मेदार लश्कर-ए-तैयबा का शीर्ष कमांडर मार गिराया गया है।

पुलिस ने कहा, लश्कर के आतंकवादी उमर मुस्ताक खांडे, जिसने श्रीनगर के बघाट में हमारे 2 सहयोगियों एसजीसीटी मोहम्मद यूसुफ और सीटी सुहैल को शहीद कर दिया था, जब वे चाय पी रहे थे, उसे पंपोर के द्रंगबल में ढेर कर दिया गया है। आतंकवादियों के कई अन्य अपराधों में, यह सबसे अक्षम्य के रूप में सामने आया है।

बयान में आगे कहा गया है, हम उन आतंकवादियों को ढेर करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो जनता के बीच भय पैदा करने और घाटी में उपद्रव और कोलाहल फैलाने की कोशिश करते हैं। ऐसे तत्वों और उनके नाम को समाज से हटा दिया जाना चाहिए।

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर के द्रंगबल इलाके में शनिवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई इसी मुठभेड़ में एक और आतंकवादी भी मारा गया।

पुलिस और सेना की संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई।

जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, वे भारी मात्रा में गोलीबारी की चपेट में आ गए, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने