भूत ने खोला हत्या का राज! 17 साल बाद आरोपी ने थाने में बताई हैरान करने वाली कहानी



बालोदः छत्तीसगढ़ के बालोद (Balod) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक व्यक्ति ने थाने जाकर जो कहानी बताई, उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई है. दरअसल एक व्यक्ति ने थाने में जाकर 17 साल पहले अपने दोस्त की हत्या की बात कबूल की है. पुलिस को उसने बताया कि जिस दोस्त की उसने हत्या की थी, उसका भूत सपने में आकर उसे परेशान कर रहा है!

हैरान करने वाली है कहानी
खबर के अनुसार, मामला बालोद जिले के करकाभाठ गांव का है. यहां रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में जाकर बताया कि साल 2003 में यानी कि 17 साल पहले उसने गांव के ही एक व्यक्ति छबेश्वल गोयल की हत्या कर उसके शव को गड्ढे में दफन कर दिया था. आरोपी ने बताया कि मृतक उसका दोस्त था. उस व्यक्ति ने बताया कि अब उसके दोस्त का भूत सपने में आकर उसे सता रहा है. जिसके डर से उसने खुद ही हत्या का राज पुलिस के सामने खोल दिया है.




जानकारी के अनुसार, आरोपी व्यक्ति की प्रेमिका को उसका दोस्ता परेशान करता था. इसी बात से नाराज होकर आरोपी ने अपने दोस्त की हत्या कर दी थी. हैरानी की बात ये है कि जब बताए अनुसार, पुलिस ने उस जगह की खुदाई कराई, जहां शव को दफनाया गया था, वहां पुलिस को कुछ नहीं मिला है. जिसके बाद खुदाई का काम रुकवा दिया गया है.

पुलिस का कहना है कि अभी पूरी सच्चाई सामने नहीं आ पाई है. मामले की जांच की जा रही है और उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है. पुलिस का ये भी कहना है कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और उसको बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के अनुसार, कुछ दिन बाद फिर से आरोपी से पूछताछ की जाएगी.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने