आयशा टाकिया की हा‎लिया तस्वीर देख फैंन्स हैरान

आयशा टाकिया की हा‎लिया तस्वीर देख फैंन्स हैरान


मुंबई । बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस रहीं आयशा टाकिया सोशल मीडिया पर अभी भी काफी ऐक्टिव हैं लेकिन उनकी हालिया तस्वीरें देखकर उनके फैन्स भी खासे हैरान हैं। तस्वीरें देख फैन्स बोले- ये क्या हुआ? आयशा ने सोशल मीडिया पर अपनी हालिया तस्वीरें शेयर की हैं जिनसे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है।

इन तस्वीरों में आयशा टाकिया के लिप्स काफी बड़े और अजीब नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों पर आयशा के फैन्स भी हैरानी जता रहे हैं।बता दें कि आयशा टाकिया को सोशल मीडिया पर पहले ही ट्रोल किया गया था। तब अंदाजा लगाया गया था कि आयशा टाकिया ने सर्जरी करवाई है। तब भी फैन्स ने आयशा के बदले हुए लुक्स पर उन्हें खूब ट्रोल किया था। आयशा टाकिया ने केवल 13 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। कई विज्ञापनों में नजर आने के बाद आयशा म्यूजिक वीडियोज में नजर आईं और यहीं से उन्हें फिल्मों के ऑफर्स मिलने लगे। आयशा की पहली फिल्म 'टार्जन: द वंडर कार' जब रिलीज हुई थी तब वह महज 18 साल की थीं।

आयशा ने अपने छोटे से फिल्मी करियर में काफी फिल्में की हैं। उन्होंने सोचा न था, होम डिलिवरी, डोर, सलाम ए इश्क, फूल एंड फाइनल, नो स्मोकिंग, वॉन्टेड जैसी कई मशहूर फिल्मों में काम किया है। अब आयशा फिल्मी दुनिया से बिल्कुल दूर हो चुकी हैं। बता दें ‎कि आयशा टाकिया की आज भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। आयशा ने बचपन से ही मॉडलिंग और ऐक्टिंग में कदम रख दिया था। हालांकि शादी के बाद वह फिल्मी दुनिया से दूर हो गईं।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने