अवैध शराब के कारोबार में लिप्त आरोपी गिरफ्तार, 72 बाॅटल अंग्रेजी शराब कीमती 50 हजार रूपये की जप्त



पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) द्वारा जिले मे पदस्थ समस्त राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को अवैध मादक पदार्थ/शराब की तस्करी में लिप्त लोगों को चिन्हित करते हुये उनके विरूद्ध कार्यवाही हेतु आदेशित किया गया है।


आदेश के परिपालन में अति. पुलिस अधीक्षक शहर दक्षिण /अपराध श्री गोपाल प्रसाद खाण्डेल एवं नगर पुलिस अधीक्षक कोतवाली श्री दीपक मिश्रा के मार्ग दर्शन में थाना कोतवाली की टीम के द्वारा 1 आरोपी को अवैध अंग्रेजी शराब के साथ रंगे हाथ पकडा गया है ।



थाना प्रभारी कोतवाली श्री अनिल गुप्ता ने बताया में दि. 3-4-21 की रात में मुख्बिर से सूचना मिली कि पारिजात बिल्डिंग के पीछे चेरीताल का रहने वाला आशीष उर्फ सनी साहू घर में भारी मात्रा में अवैध अंग्र्रेजी शराब रखे हुये घर के सामने से बेच रहा है सूचना पर मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश दी गयी जहां मुखबिर के बताये हुलिये का व्यक्ति खडा दिखा जो पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया नाम पता पूछने पर अपना नाम आशीष उर्फ शनि साहू उम्र 30 वर्ष निवासी पारिजात बिल्डिंग के पीछे चेरीताल का रहने वाला बताया जिसे मुखबिर की सूचना से अवगत कराते हुये तलाशी ली जो अपने घर के सामने एक कागज के कार्टून में 7 बाटल बैगपाईपर कम्पनी की अंग्रेजी शराब , एक कार्टून में 5 बाटल मेकडावल नम्बर 1 रखे मिला तथा घर के पीछे तीन कागज के कार्टून में बैगपाईपर कम्पनी की 36 बाटल , 2 कार्टून में 8 पीएम कम्पनी की 24 बाटल रखे मिला, आशीष साहू से 7 कागज के कार्टूनों में 750 एमएल वाली 72 बाटल अंग्रेजी शराब कीमती 50 हजार 400 रूपये की जप्त करते हुये आरोपी आशीष उर्फ शनि साहू के विरूद्ध धारा 34 (2) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुये उक्त शराब कहाॅ से और कैसे प्राप्त की के सम्बंध मे पूछताछ की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने