बड़ी खबर: पाकिस्तान में जज समेत परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्या, हमले की पीएम इमरान खान ने की कड़ी निंदा - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

बड़ी खबर: पाकिस्तान में जज समेत परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्या, हमले की पीएम इमरान खान ने की कड़ी निंदा

 


पाकिस्तान (Pakistan) में बंदूकधारियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। पेशावर में एक जज (Peshwar Judge) समेत परिवार के 3 लोगों की कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल, मामले की जांच शुरू हो चुकी है। पुलिस (Peshwar Police) का बयान भी सामने आ चुका है। साथ ही पाकिस्तान के पीएम ने इस हमले की कड़ी निंदा की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकवाद रोधी अदालत (Anti Teroorism Court) के जज और उनके परिवार के तीन सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी। जज की पत्नी और एक दो साल के पोते की भी हत्या कर दी है। अज्ञात बंदूकधारियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। उनकी गाड़ी पर हमला करने के बाद आरोपी घटना स्थल से फरार हो गए।

यह पूरा मामला उत्तर पश्चिमी पाकिस्तान के स्वात घाटी से इस्लामाबाद के बीच हुआ। पुलिस ने कहा कि गोलीबारी में जज के काफिले का हिस्सा रहे दो सुरक्षा गार्ड भी घायल हो गए। स्वात जिले में तैनात एटीसी जज आफताब अफरीदी की गाड़ी को निशाना बनाया गया। हमने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

खैबर बख्तुन्ख्वा प्रांत के स्वात जिले में पेशावर-इस्लामाबाद मोटरवे पर स्वाबी इंटरचेंज के पास बंदूकधारियों ने हमला किया। जानकारी के लिए बता दें कि बंदूकधारियों ने जज की गाड़ी को गोलियों से छलनी कर दिया। हादसे में उनकी पत्नी, बहू और दो साल के पोते की मौत हो गई। हमले के बाद बंदूकधारी भाग गए। किसी भी आतंकवादी समूह ने अब तक इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान, खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के गवर्नर शाह फरमान, मुख्यमंत्री केपीके महमूद खान और नेशनल असेंबली के स्पीकर असद कैसर ने इस घटना की कड़ी निंदा की है।

No comments:

Post a comment