इंदौर: दर्दनाक हादसे में जिंदा जला युवक, स्कूटर सहित शव को निकाला बाहर



 इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में हादसे की खबरें दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं, अब फिर हुआ एक भीषण हादसा, मिली जानकारी के मुताबिक हादसे की खबर मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आई है, मिली जानकारी के अनुसार इंदौर शहर में हुए एक दर्दनाक हादसे में एक युवक की जिंदा जलने से मौत हो गई।

जानिए क्या है पूरी खबर :

मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का है, मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात इंदौर के देवगुराड़िया क्षेत्र में ओवरब्रिज के पास एक युवक स्कूटर सहित गड्डे में गिर पड़ा, बता दें कि गड्डे में गिरते ही ब्लास्ट हुआ और युवक स्कूटर सहित धू-धू कर जल गया। जिसने भी यह घटनाक्रम देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए, इस घटना के बाद से यहां के हालात और भी अधिक तनावपूर्ण नजर आ रहे हैं।

मौके पर पुलिस पहुंची :

लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी, घटना की सूचना लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस और राहगीरों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गड्डे से स्कूटर सहित युवक के शव को बाहर निकाला गया, पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

थाना प्रभारी ने बताया-

इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि राहगीरों ने सूचना दी थी कि इंदौर के देवगुराड़िया क्षेत्र में ओवरब्रिज के पास एक व्यक्ति स्कूटर के साथ जला रहा है, इस पर डायल 100 की टीम मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से आग पर काबू पाया, पुलिस को मौके से रगड़ के निशान मिले हैं। प्रारंभिक जांच में आशंका है कि युवक हादसे का शिकार हुआ है, हादसे में युवक रगड़ाते हुए स्कूटर के साथ गड्डे में जा गिरा और स्कूटर में ही फंस गया, जिसे ही स्कूटर में आग लग गई और वह भी जल गया।

प्रदेश में हादसों का बढ़ता ग्राफ:

आपको बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन दुर्घटना की खबर मिलती रहती हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी हादसे के कई मामले आ चुके हैं

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने