कांग्रेस नेता गज्जू सोनकर अपडेट: कार्यवाही की आड़ में सोने की चैन चुरा ले गए अधिकारी..गज्जू सोनकर के परिजनों ने चुप्पी तोड़ी... जिला प्रशासन पर लगाए कई संगीन आरोप

 



कांग्रेस नेता और जुआ किंग गजेंद्र सोनकर (गज्जू ) के मकान और  आफिस पर जिला प्रशासन द्वारा कार्यवाही करने के  बाद गज्जू सोनकर के परिजनों ने जिला प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस नेता गज्जू सोनकर के परिजनों ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि गज्जू सोनकर पर की जा रही कार्यवाही राजनीतिक बदले की भावना से ग्रसित है। इसके साथ ही जिला प्रशासन द्वारा जबरन  वेध भवन निर्माण को अवैध निर्माण घोषित कर जो कार्यवाही की जा रही है,वो भी गलत है।  


परिजनों ने प्रेस वार्ता आयोजित कर पत्रकारों से की चर्चा


बीते दिन हुए अवैध निर्माण पर जिला प्रशासन की अतिक्रमण कार्यवाही से  आक्रोशित होकर गज्जू सोनकर के परिजनों ने सोमवार की रात  प्रेसवार्ता आयोजित की । जहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए परिजनों ने पुलिस  प्रशासन पर एक के बाद एक कई  गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजनों ने जानकारी देते हुए कहा कि  महिला अधिकारियों ने हमारे घर में घुसकर  डेढ़ लाख रुपये  की सोने की चेन चुरा ली है। परिजनों का कहना है की प्रशासन द्वारा  हमारे परिवार पर जो झूठा आरोप और प्रचार किया जा रहा है वो पूर्णतः गलत है और इसका हम विरोध करते है । परिजनों ने बताया की उन्होंने सेशन  कोर्ट में अपील की है उन्हें न्यायपालिका पर पूर्ण विश्वास है।


परिजनों का आरोप घर की महिलाओं पर भांजी गई लाठियां


पत्रकारों से चर्चा करते हुए परिजनों ने बताया कि कार्यवाही किए जाने से 1 दिन पूर्व दो महिला अधिकारी उनके घर पहुंची थी और उन्होंने घर के परिवार के सदस्यों की संख्या जानने के बहाने बहुत से कागजों पर दस्तखत करवाए हुए थे जिसके बाद दूसरे दिन तड़की सुबह निगम का अमला अपना लाव लश्कर लेकर जा धमका और तथाकथित अवैध निर्माण पर कार्यवाही करने लगा। इस कार्यवाही का विरोध करने के लिए परिजनों ने जब नोटिस या कोई कानूनी कागजात दिखाने की बात की तो

पुलिस प्रशासन ने हमारे परिवार की महिलाओ पर लाठियाँ भांजी है। 


क्या..?? कांग्रेसियों को ढूंढ ढूंढ कर मार रही है भाजपा


गज्जू सोनकर के परिजनों ने पत्रकारों से विस्तृत चर्चा करने के दौरान बताया कि उनका परिवार आज से नहीं बल्कि पिछले 60 सालों से देश की सबसे बड़ी पार्टी कांग्रेस के बैनर तले जनता की सेवा करता चला आ रहा है। बीते महीनों में उनके घर के बड़े बेटे एवं कांग्रेस नेता धर्मेंद्र सोनकर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी जाती है और उसके बाद उनके छोटे बेटे गजेंद्र सोनकर को एनएसए लगाकर आतंकवादी घोषित करते हुए जेल में डाल दिया जाता है। लेकिन राजनीतिक प्रतिद्वंदिता की भूख यहीं पर खत्म नहीं होती बल्कि ऐसे समय में जब किसी के घर केवल महिलाएं हो उस दौरान जिला प्रशासन उनके आशियाने को तोड़ता है और पूरा परिवार सड़क पर आ जाता है इस एकतरफा कार्यवाही को देखते हुए तो साफ-साफ समझ आ रहा है की भाजपा के शीर्ष पर बैठे लोग जिला प्रशासन की आड़ लेकर चुन-चुन कर कांग्रेसियों को मार रहे हैं।

क्या है पूरा मामला... यहां संक्षिप्त में समझें...


अपने पाठकों को संक्षिप्त रूप से समझाते हुए हम उन्हें बताना चाहते हैं कि जिला प्रशासन द्वारा यह कार्यवाही रविवार की तड़की सुबह की गई थी गौरतलब हो की कांग्रेस नेता गजेंद्र उर्फ गज्जू सोनकर के घर पर पुलिस प्रशासन ने पिछले दिनों छापा मारकर लाखो का जुआ और अवैध हथियार पकड़े थे। जिला प्रशासन ने गज्जू को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया और उसपर एनएसए भी लगा दिया है, इसके बाद  जिला प्रशासन ने रविवार और सोमवार को  गज्जू  सोनकर के उस भूमि पर बने  अवैध हिस्से को तोड़ दिया जिसपर मकान और आफिस बना था। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने