क्या सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI की जांच हुई पूरी? जानें CBI ने क्या कहा

 


सीबीआई ने गुरुवार को उन मीडिया रिपोर्ट को 'काल्पनिक' और 'त्रुटिपूर्ण' करार दिया, जिनमें दावा किया गया है कि एजेंसी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अपनी जांच पूरी कर ली है। साथ ही जल्द ही वह क्लोजर रिपोर्ट दाखिल कर सकती है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के प्रवक्ता आरके गौर ने एक बयान में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच जारी है। मीडिया में कुछ ऐसी काल्पनिक रिपोर्ट सामने आई हैं कि सीबीआई एक निष्कर्ष पर पहुंच चुकी है। यह फिर दोहराया जाता है कि ऐसी रिपोर्ट काल्पनिक हैं। 

सीबीआई सुशांत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों के संबंध में जांच कर रही है। राजपूत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में फंदे से लटकता पाया गया था, जिसके बाद से मुंबई पुलिस विभिन्न कोणों से इस मामले की जांच कर रही थी। बाद में मामला सीबीआई को सौंपा गया था।

बॉलीवुड को खत्म करने का प्रयास बर्दाश्त नहीं करेंगे : उद्धव

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को कहा कि बॉलीवुड को खत्म करने और इसे खत्म करने के प्रयास को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। समझा जा रहा है कि उनका यह बयान पिछले कुछ महीनों से बॉलीवुड के विवादों में रहने के कारण आया है।

ठाकरे ने मल्टीप्लेक्स और थियेटर मालिकों के साथ एक बैठक में कहा,  बॉलीवुड के चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं। फिल्म इंडस्ट्री बड़े पैमाने पर रोजगार भी देती है। पिछले कुछ दिनों से इसे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, जो दर्दनाक है। फिल्म इंडस्ट्री को खत्म करने या इसे कहीं और स्थानांतरित करने का कोई प्रयास बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मनोरंजन उद्योग राज्य की अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने का एक साधन है और सरकार इसे फिर से शुरू करने की इच्छुक है। साथ ही ठाकरे ने सिनेमा मालिकों यह आश्वासन भी दिया कि सरकार जल्द ही मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों को फिर से खोलने के लिए मानक संचालन प्रक्रिया(एसओपी) पर काम कर रही है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री चर्चा में है। बॉलीवुड पर भाई-भतीजावाद के आरोप भी लगते रहे हैं। इसके अलावा बॉलीवुड में ड्रग्स के कारोबार को लेकर हुई चर्चा ने भी खूब तूल पकड़ा है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने