सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कर रही CBI ने दिया है ये बड़ा बयान - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कर रही CBI ने दिया है ये बड़ा बयान


नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बयान दिया है. CBI ने कहा है कि जांच एजेंसी सुशांत के मौत से संबंधित पेशेवर जांच कर रहा है जिसमें सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है और आज की तारीख में किसी पहलू को छोड़ा नहीं जा रहा है.


बता दें कि अब इस मामले में बड़ी खबर सामने आई है. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से पूछताछ होगी. सुशांत की बहन प्रियंका और मीतू से पूछताछ की जाएगी. इससे पहले भी प्रियंका और मीतू से पूछताछ की जा चुकी है. इसके साथ ही सुशांत के जीजा आईपीएस ओपी सिंह से भी पूछताछ हो सकती है. राम मनोहर लोहिया अस्पाल के डॉक्टर तरुण से भी सीबीआई की टीम पूछताछ करेगी. सीबीआई की टीम सभी से ये पूछताछ धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत की जाएगी.

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई को अभी तक हत्या का कोई सबूत नहीं मिला है. ऐसे में सीबीआई अब आत्महत्या की ओर रूख कर रही है. ऐसे में सीबीआई अब इस बात की तफतीश करेगी की सुशांत को आत्महत्या के लिए किसने उकसाया.


इस मामले में जहां रिया ने भी पुलिस में एफआईआर कराई तो वहीं सुशांत के परिवार की ओर से भी एफआईआर कराई गई है. ऐसे में सुशांत के परिवार और रिया दोनों से ही इस मामले में पूछताछ होनी तय है. बता दें कि रिया फिलहाल ड्रग्स मामले में जेल में हैं. सुशांत के परिवार ने रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया तो वहीं रिया ने भी सुशांत के परिवार पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था.


सीबीआई ने सबसे पहले इस मामले में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की थी. सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत के परिवार पर रिया को फंसाने के लिए बयान देने का आरोप लगाया था. वहीं रिया ने सुशांत की बहन पर दवाई देने का आरोप भी लगाया था. इसके साथ ही जानकारी के लिए आपको बता दें कि बैंक खातों में भी सुशांत की बहन ही नॉमिनी हैं.

No comments:

Post a Comment