Noida: दो गर्लफ्रेंड के दो ब्‍वॉयफ्रेंड, तीसरे दोस्‍त पर हुआ शक और फिर सामने आई ये मर्डर मिस्‍ट्री

नोएडा: उत्‍तर प्रदेश के नोएडा में एक क्राइम की एक ऐसी वारदात सामने आई है, जिसमें दो युवकों की गर्लफ्रेंड थीं, लेकिन इन दोनों युवकों को अपने एक तीसरे दोस्‍त पर अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड से बातचीत और संबंध का शक हुआ तो प्‍लान बनाकर दोनों ने मर्डर कर दिया. इतना ही नहीं दोनों ने एक्‍सीडेंट का बहाना बनाकर मर्डर को हादसा साबित करने की कोशिश की. ये हॉरर क्राइम स्‍टोरी यूपी के नोएडा से सामने आई है. 
पुलिस के मुताबिक, नोएडा में महिला मित्र के किसी और से संबंध होने के संदेह पर दो युवकों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के इलाबास गांव में अजीत (23) अपने दोस्त मोहित और विपिन के साथ एक ही मकान में किराए पर रहता था. उन्होंने बताया कि मोहित और विपिन की दो महिला मित्र थीं. उन्हें शक था कि उनका मित्र अजीत भी उनसे बातचीत करता है और उसके भी उनसे संबंध है. 

अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि अजीत को रास्ते से हटाने के लिए मोहित और विपिन ने षड्यंत्र रचा, तथा मंगलवार सुबह इन लोगों ने सोते समय अजीत के सिर पर भारी पत्थर से वार किया और इसे बाद दोनों ने अजीत के रिश्तेदार कपिल के घर पर जाकर उसको सूचना दी कि उसका एक्सीडेंट हो गया है और उसे अस्पताल में भर्ती कराना है. 
अपर उपायुक्त ने बताया कि कपिल ने उनके साथ घटनास्थल पर जाने से इनकार कर दिया इसके बाद दोनों कपिल के घर से लौट कर आए. इसी बीच विपिन अपना बैग लेकर वहां से भाग गया. उन्होंने बताया कि मोहित ने 112 नंबर पर फोन करके मौके पर एंबुलेंस बुलाई, तथा सूचित किया कि उसके दोस्त अजीत का एक्सीडेंट हो गया है. उन्होंने बताया कि एंबुलेंस अजीत को लेकर यथार्थ अस्पताल पहुंची. वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
अपर उपायुक्त ने बताया कि इस दौरान मोहित भी अस्पताल से भाग गया. शव का पोस्टमार्टम करने पर यह बात सामने आई कि अजीत की हत्या की गई है. उन्होंने बताया कि मृतक के परिजन कसाराम की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया. बुधवार सुबह पुलिस ने एक सूचना के आधार पर मोहित को गिरफ्तार कर लिया.
अपर उपायुक्त ने बताया कि विपिन फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. अपर उपायुक्त ने बताया कि विपिन इससे पूर्व लूटपाट के मामले में गाजियाबाद से कई बार जेल जा चुका है. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पत्थर भी मौके से बरामद कर लिया है.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने