मेडिकल अस्पताल से भागा इंदौर का पत्थरबाज कोरोना पाजिटिव

 जबलपुर.   मेडिकल अस्पताल से इंदौर का nsc का कैदी जावेद मेडीकल कॉलेज से ताला तोड़कर फरार हो गया । वह करोनो का मरीज हैं। जहाँ उसे रखा गया था ।वहां पुलिस का पहरा था ।
जावेद खान आज जबलपुर मेडिकल कालेज के आईसोलेशन वार्ड से उस वक्त भाग निकला, जब मरीजों को सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा था. जावेद के आईसोलेशन वार्ड से भागने की खबर के बाद सनसनी फैल गई, जिसे तलाशने के लिए पुलिस की टीमें सक्रिय हो गई है. जिले की सीमाओं पर तैनात पुलिस अधिकारियों को सतर्क कर दिया है, चारों ओर नाकाबंदी कर दी गई है, यहां तक कि वाहनों की भी जांच की जा रही है.
जावेद खान के मेडिकल अस्पताल के भागने की खबर शहर में आग की तरह फैल गई, सोशल मीडिया में जावेद खान के भागने की खबर तेजी से वायरल होने लगी. जावेद खान के भागने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने जिले की सीमाओं से लेकर शहरभर में नाकाबंदी कर दी गई, वहीं शहर में भी पुलिस की टीमें द्वारा जावेद को पकडऩे संभावित ठिकानों पर दबिश देना शुरु कर दिया है.
अधिकारियों ने आम नागरिकों से अपील की है कि जावेद खान कही नजर आता है तो तत्काल इस बात की सूचना पुलिस कंट्रोल रुम को दे, ताकि उसे पकड़ा जा सके. शहर से बाहर जाने वाले वाहनों को रोककर जांच की जा रही है, सीमा पर तैनात पुलिस अधिकारियों को भी कहा गया है कि किसी भी वाहन 
और नया पुराने