जबलपुर: सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें नागरिक फेसबुक लाइव में कलेक्टर की अपील - sach ki dunia

Breaking

जबलपुर: सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें नागरिक फेसबुक लाइव में कलेक्टर की अपील

jabalpur collector Bharat Yadav 
कलेक्टर भरत यादव ने जबलपुर की जनता से कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिये सोशल डिस्टेंस बनाए रखने का आग्रह किया है । आज गुरूवार को फेसबुक लाइव पर सीधा संवाद करते हुए श्री यादव ने शहरवासियों से कहा कि वे घरों में ही रहें, बहुत ज्यादा जरूरत पड़ने पर ही बाहर निकलें तथा बाजार या दुकान जाते समय भीड़भाड़ वाली जगहों में शामिल न हो और एक दूसरे से दूरी बनाकर रहें ।
     फेसबुक लाइव पर कलेक्टर श्री यादव ने कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रशासन द्वारा किये जा रहे प्रयासों की विस्तार से जानकारी दी तथा नागरिकों से इसमें सहभागी बनने का आग्रह किया ।  उनहोंने कहा कि हेल्थ इमर्जेन्सी जैसे इन हालातों में जनता का सहयोग सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है तभी इससे सफलतापूर्वक निपटा जा सकेगा ।
     श्री यादव ने फेसबुक लाइव के दौरान पूछे गये प्रश्नों का जवाब भी दिया और लोगों की शंकाओं का समाधान भी किया ।  कलेक्टर ने कोरोना वायरस के संक्रमण में आम जनता के स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए जबलपुर शहर में लगाये गये कर्फ्यू और जिले के शेष क्षेत्रों में टोटल लॉकडाउन के तहत लगाये गये प्रतिबंधों का पालन करने का आग्रह भी लोगों से किया । उन्होंने कहा कि प्रतिबंधों के दौरान अत्यावश्यक सेवायें एवं रोजमर्रा की जरूरतों की सामग्री की आपूर्ति बनाये रखने के व्यापक इंतजाम किये गये हैं । श्री यादव ने कहा कि आम लोगों को रोजमर्रा की सामग्री की खरीददारी में किसी भी तरह की परेशानियों का सामना करना नहीं पड़ेगा । उन्होंने बताया कि यह कर्फ्यू केवल आम लोगों के एक साथ खड़े होने को रोकना है न कि कानून व्यवस्था के लिए लगाया गया कर्फ्यू जिसमें सब कुछ बंद कर दिया जाता है ।  कर्फ्यू के उद्देश्य को समझाते हुए श्री यादव ने कहा कि प्रशासन चाहता है कि हर कोई एक दूसरे से व्यापक दूरी बनाकर रहे ताकि संक्रमण के दुष्प्रभाव से लोग बच सकें।