यूथ हॉस्टल में लगेंगे वाटर कूलर, वाटर फिल्टर और ए सी कलेक्टर ने संचालक समिति की बैठक में दिये प्रस्ताव बनाने के निर्देश - sach ki dunia

Breaking

Thursday, September 26, 2019

यूथ हॉस्टल में लगेंगे वाटर कूलर, वाटर फिल्टर और ए सी कलेक्टर ने संचालक समिति की बैठक में दिये प्रस्ताव बनाने के निर्देश

कलेक्टर श्री भरत यादव ने आज बुधवार को रानीताल स्थित यूथ हॉस्टल की संचालन समिति की बैठक की अध्यक्षता करते हुए जनभागीदारी योजना के तहत यहां वाटर कूलर, वाटर फिल्टर तथा प्रशिक्षण हॉल एवं कमरों में एसी लगाने की मंजूरी प्रदान की है और इसके लिए प्राक्कलन तैयार करने के निर्देश दिये हैं ।
      कलेक्टर ने यूथ हॉस्टल के प्रशिक्षण हॉल में प्रोजेक्टर लगाने और एक अतिरिक्त कक्ष के निर्माण की आवश्यकता भी बताई । उन्होंने यूथ हॉस्टल के प्रचार-प्रसार के लिए रेल्वे स्टेशन एवं बस स्टैण्डों पर होर्डिंग लगाने के निर्देश भी दिये हैं ताकि इसकी आक्यूपेंसी बढ़ाई जा सके ।  श्री यादव ने यूथ हॉस्टल परिसर में जानवरों के प्रवेश को रोकने काऊ कैचर लगाने के निर्देश भी बैठक में दिये ।
      संचालन समिति की बैठक में कलेक्टर ने यूथ्‍ हॉस्टल की विभिन्न गतिविधियों की जानकारी ली ।  इस मौके पर उन्होंने हॉस्टल का निरीक्षण भी किया तथा नेहरू युवा केन्द्र द्वारा यहां जल संवर्द्धन एवं स्वास्थ्य शिक्षा विषय पर संचालित किये जा रहे प्रशिक्षण में शामिल युवाओं से भेंट की ।  उनके साथ यूथ हॉस्टल के प्रबंधक रमेश परिहार, लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री शिवेन्द्र सिंह, जिला खेल अधिकारी संतोष सिंह राजपूत, एनएसएस के जिला संगठक डॉ. आनंद राणा, नेहरू युवा केन्द्र के जिला युवा समन्वयक प्रतीक सिन्हा, सॉई प्रशिक्षक सिकंदर भी मौजूद थे ।

No comments:

Post a Comment