इमरान खान की नई चाल, सोशल मीडिया से लोगों को बरगला रहा पाकिस्‍तान, नगालैंड तक पहुंचा रहा 'जहर' - sach ki dunia

Breaking

Friday, August 30, 2019

इमरान खान की नई चाल, सोशल मीडिया से लोगों को बरगला रहा पाकिस्‍तान, नगालैंड तक पहुंचा रहा 'जहर'

नई दिल्‍ली : जम्‍मू और कश्‍मीर से मोदी सरकार की ओर से अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्‍तान इस कदर बौखलाया हुआ है कि अब भारत के खिलाफ नई-नई साजिश रच रहा है. संयुक्‍त राष्‍ट्र से लेकर अन्‍य मंचों अंतरराष्‍ट्रीय बेइज्‍जती कराने के बाद भी पाकिस्‍तान बाज नहीं आ रहा है. गृह मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक अब पाकिस्‍तान सोशल मीडिया के जरिये लोगों को बरगला रहा है. इसके साथ ही वह नगालैंड के उग्रवादियों तक अपनी पहुंच बना रहा है.
गृह मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक पाकिस्‍तानी सेना पाक अधिकृत कश्‍मीर (पीओके) में भारत विरोधी वीडियो शूट कर रही है. इसके बाद इन्‍हें लोगों को बरगलाने और उन्‍हें उकसाने के लिए सोशल मीडिया के जरिये उन तक पहुंचाने की कोशिश की जा रही है. बताया जा रहा है कि पाकिस्‍तानी अफसर पीओके में ऐसे फर्जी वीडियो शूट कर रहे हैं, जिनमें कुछ लोगों को भारतीय सुरक्षाबलों की वर्दी पहने दिखाया गया है.
ये लोग कुछ नागरिकों के साथ अत्‍याचार कर रहे हैं. पाकिस्‍तान अपने इस प्रोपेगैंडा को भारत के खिलाफ इस्‍तेमाल करने की साजिश रच रहा है. इतना ही नहीं पाकिस्‍तान की ओर से ये वीडियो नगालैंड के उग्रवादियों तक भेजे जा रहे हैं. इन फर्जी वीडियो के जरिये पाकिस्‍तान उन्‍हें भारत विरोधी काम करने के लिए उकसा रहा है.
 

No comments:

Post a Comment