क्राइम ब्रांच ने जुए के अड्डे पर दबिश देकर 11 जुआरियों को दबोचा - sach ki dunia

Breaking

Wednesday, July 3, 2019

क्राइम ब्रांच ने जुए के अड्डे पर दबिश देकर 11 जुआरियों को दबोचा

 इंदौर क्राइम ब्रांच ने मैरिज गार्डेन में चल रहे जुए के अड्डे पर दबिश देकर 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान मौके से छह लाख बीस हजार रुपए भी जब्त किए है. बताया जा रहा है कि मौके से गिरफ्तार आरोपियों में कुछ हाई प्रोफाइल परिवार के सदस्य भी शामिल थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
जानकारी के मुताबिक इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी की शहर में कई ऐसी जगहों पर जुए के अड्डे संचालित हो रहे हैं, जहा आम जनता को भी भनक तक नहीं लगती, ऐसी ही शिकायतों में से इंदौर के बाणगंगा थाना इलाके में एक मैरिज गार्डन में जुआ संचालित होने की शिकायत पुलिस को मिल रही थी. हालांकि इस अड्डे के बारे में स्थानीय पुलिस को भी जानकारी थी, लेकिन थाने की पुलिस ने इस पर कोई कार्रवाई  नहीं की, जिसके चलते पुलिस पर आरोपियों से सांठगांठ के भी आरोप लग रहे थे.
मंगलवार के दिन भी जुए के अड्डे के संचालन की सूचना क्राइम ब्रांच को लगी थी और सूचना को सत्यापित करते हुए क्राइम ब्रांच ने मौके पर छापेमारे की और कार्रवाई करते हुए मौके से 11 लोगों को हिरासत में लिया, साथ ही मौके से 6 लाख से अधिक रूपए भी जब्त किए.
क्राइम ब्रांच द्वारा की गई कार्रवाई से अब बाणगंगा थाना स्टाफ में भी खलबली मच गई. बता दें कि कुछ समय पूर्व एसएसपी द्वारा मीटिंग में साफ निर्देश दिए गए थे, जिसमे सभी थाना प्रभारियों को निर्देश मिले थे की इलाके में जुए और सट्टे के अड्डों पर सख्त कार्रवाई हो और किसी भी इलाकों में इन अड्डों का संचालन होता पाया जाने पर थाना प्रभारी और बीट प्रभारियों पर सख्त कार्रवाई भी जाएगी.

No comments:

Post a Comment