कर्नाटक: BJP उम्मीदवारों को पीएम देंगे जीत का मंत्र, नमो ऐप के जरिए करेंगे बात - sach ki dunia

Breaking

Thursday, April 26, 2018

कर्नाटक: BJP उम्मीदवारों को पीएम देंगे जीत का मंत्र, नमो ऐप के जरिए करेंगे बात

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक बीजेपी के सभी जन प्रतिनिधियों, विधानसभा चुनाव के सभी उम्मीदवारों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से 'नमो ऐप'  के जरिए बात करेंगे. पार्टी सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी गुरुवार सुबह नौ बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी उम्मीदवारों, पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, निर्वाचित प्रतिनिधियों से बात करेंगे. बता दें कि कर्नाटक की 224 विधानसभा सीटों के लिए 12 मई को वोट डाले जाएंगे.

1 मई से प्रचार में उतरेंगे पीएम मोदी

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रचार अभियान को धार देने करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी 1 मई से चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे. पीएम मोदी एक मई को उडुपी जाएंगे, जहां उनका श्री कृष्ण मठ जाने का कार्यक्रम है. इसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे.

मतदान में तीन हफ्ते से भी कम समय

कर्नाटक में मुख्य मुकाबला सत्ताधारी कांग्रेस, विपक्षी बीजेपी और जनता दल (सेकुलर) के बीच है. कर्नाटक में बीजेपी सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को सत्ता से हटाने के लिए पूरी ताकत लगा रही है. राज्य में 12 मई को वोटिंग होगी और 15 मई को मतगणना होगी.

योगी आदित्यनाथ करेंगे दो दर्जन से अधिक रैलियां

पार्टी सूत्रों के मुताबिक  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य में दो दर्जन से अधिक रैलियों को संबोधित कर सकते हैं. कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए बीजेपी योगी आदित्यनाथ के दौरे को इसलिए महत्व दे रही है क्योंकि कर्नाटक के कई इलाकों में नाथ सम्प्रदाय का अच्छा प्रभाव है. कर्नाटक में चुनाव जीतने के लिए बीजेपी पूरा जोर लगा रही है. पार्टी ने अपनी रणनीति को जमीन पर उतारने के लिए केंद्रीय मंत्रियों समेत देशभर से 56 सांसदों एवं नेताओं को लगाया है.

शक्ति केंद्र पार लगाएंगे बीजेपी की नैया

पार्टी ने राज्य के 224 विधानसभा क्षेत्रों में हर सीट पर 'शक्ति केंद्र' स्थापित करने की पहल की है. हर पांच-छह बूथ पर एक शक्ति केंद्र स्थापित किया गया है. हर विधानसभा सीट पर 12 सदस्यीय समिति का गठन किया गया है जिसमें अनुसूचित जाति, जनजाति, अल्पसंख्यक, युवा, महिलाओं को सदस्य के रूप में शामिल किया गया है.

No comments:

Post a Comment