राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (02 जनवरी 2018) - sach ki dunia

Breaking

Tuesday, January 2, 2018

राशिफल : कैसा रहेगा आपका आज का दिन (02 जनवरी 2018)

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि विचारों की अस्थिरता आपको उलझनपूर्ण परिस्थिति में डालेगी। नौकरी-व्यवसाय के क्षेत्र में स्पर्धायुक्त वातावरण रहेगा जिससे बाहर आने का प्रयत्न कामयाब साबित होगा।
वृष (Taurus): हाथ में आए हुए अवसर गवां सकते हैं। लेखक, कारीगर, कलाकारों को अपने कौशल प्रदर्शन का अवसर मिलेगा। आपकी वाक्पटुता आपका कार्य संपन्न करेगी और दूसरे को मोहित करेगी। 
मिथुन (Gemini): आज का दिन लाभदायक साबित होने की आशा रख सकते हैं। सुबह से ताजगी और प्रसन्नता का अनुभव होगा। मित्रों तथा सगे-सम्बंधियों के साथ मिलकर उत्तम भोजन का आनंद लेंगे। 
कर्क (Cancer): शरीर और मन में बेचैनी तथा अस्वस्थता का अनुभव होगा। परिजनों के साथ मनमुटाव का प्रसंग बनने से मन में उदासी बढ़ेगी। माताजी का स्वास्थ्य चिंता का कारण बनेगा। धन खर्च बढ़ेगा। 
सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि आज के दिन आपको विविध लाभ मिलने की संभावना है। ऐसे समय में मन का ढ़िलापन आपको लाभ से वंचित न कर दे, इसका ध्यान रखना पड़ेगा। मित्र-मंडली एवं स्त्री वर्ग और बुजुर्गों से लाभ होगा। 
कन्या (Virgo): नए कार्य शुरू करने के लिए निर्मित योजनाओं को अमल में लाने का आज उत्तम समय है। व्यापार में लाभ होगा। बकाया वसूली के पैसे वसूल किये जा सकेंगे। नौकरी पेशावालों की पदोन्नति की संभावनाएं हैं। 
तुला (Libra): लंबी दूरी की यात्रा या धार्मिक स्थान का भ्रमण कर सकते हैं। संतान और स्वास्थ्य के सम्बंध में चिंता रहेगी। नौकरी पेशावालों को उच्च पदाधिकारियों तथा सहकर्मियों से सहयोग का अभाव रहेगा। 
वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन बिना किसी उथल-पुथल के सावधानीपूर्वक व्यतीत करना पड़ेगा। नया काम शुरू न करें। क्रोधावेश और अनैतिक आचरण आपको कठिनाई में डाल सकते हैं। समय से भोजन नहीं मिलेगा। 
धनु (Sagittarius): बौद्धिक, तार्किक, विचार-विनिमय और लेखन कार्य के लिए शुभ दिन है। मनोरंजन, प्रवास, मित्रों के साथ मिलन-मुलाकात, सुंदर भोजन और वस्त्र परिधान, विपरीत लिंगीय पात्रों के साथ निकटता आज के दिन को आनंदित और रोमांचित बनाएगा। 
मकर (Capricorn): गणेशजी की कृपा से आपके व्यापार-धंधे का विकास होगा। आर्थिक रूप से लाभदायक दिन होने से पैसे की लेन-देन में सरलता रहेगी। परिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा। कार्यकर्ता तथा अधीनस्थ लोगों से सहयोग मिलेगा। 
कुंभ (Aquarius): आज आप संतानों और अपने स्वास्थ्य के सम्बंध में चिंतित रहेंगे। अपच, पेट-दर्द से परेशान होंगे। विचारों में तेजी से परिवर्तन मानसिक स्थिरता में खलल पहुंचाएगी। आज नए कार्यों का आरंभ न करना हितकर है। 
मीन (Pisces): शारीरिक-मानसिक भय रहेगा। कुटुंबीजनों के साथ वाद-विवाद होगा। माता का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। अनचाही घटनाओं से आपके उत्साह में कमी आएगी। अनिद्रा से परेशान हो सकते हैं। 

No comments:

Post a Comment