BJP प्रत्याशी बोले- मोदी की रैली में आओ पेट्रोल टोकन दूंगा, वीडियो वायरल, EC का नोटिस - sach ki dunia

Breaking

Wednesday, December 13, 2017

BJP प्रत्याशी बोले- मोदी की रैली में आओ पेट्रोल टोकन दूंगा, वीडियो वायरल, EC का नोटिस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में कार्यकर्ताओं को लाने के लिए पेट्रोल टोकन देने की बात कहते हुए जमालपुर-खाड़िया सीट के भाजपा उम्मीदवार भूषण भट्‌ट का वीडियो वायरल हुआ है. निर्वाचन आयोग ने इस वीडियो पर तत्काल एक्शन लेते हुए  भट्ट को नोटिस जारी कर दो दिनों में जवाब मांगा है.

इस बारे में खाड़िया-जमालपुर विधानसभा के रिटर्निंग अफसर बीके पटेल ने बताया कि, "हमने वीडियो देखने के बाद भूषण भट्‌ट को नोटिस भेजा है. उन्हें दो दिनों के अंदर नोटिस का जवाब देना होगा. यदि भट्ट ऐसा करने में असमर्थ होते हैं तो उनकी शिकायत निर्वाचन आयोग और पुलिस में की जाएगी."

बताया जा रहा है कि वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साबरमती रिवरफ्रंट सभा से एक दिन पहले का है. वीडियो में भूषण भट्ट पीएम मोदी की सभा में लोगों को आने के लिए पेट्रोल टोकन का लालच देते हुए कह रहे हैं कि, " प्रधानमंत्री मोदी की सभा साबरमती रिवरफ्रंट पर होने वाली है. इस सभा में हमें ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटानी है. आपको चार से पांच हजार गाड़ियां लानी है. सभी गाड़ियां सभा के पौना घंटा पहले आ जाए. सभी को गाड़ियों में पेट्रोल डालने के लिए पेट्रोल टोकन दिया जाएगा. हजार, दो हजार, तीन हजार स्कूटर या गाड़ी लेकर आओ, बड़ी गाड़ी...भी टाटा टेम्पो, स्वराज मजदा जो हो सभी लेकर आओ. भीड़ ज्यादा से ज्यादा हो. कोई आपको रोकेगा नहीं. निर्वाचन आयोग से मैं नहीं डरता."

लिस्ट दो रात को टोकन मिल जाएगा...

वीडियो में भूषण भट्ट कार्यकर्ताओं से गाड़ी लाने वालों की लिस्ट मांगते हुए कह रहे हैं कि आधा घंटा, घंटा, दो घंटा इलाके में घूमकर तीन-चार हजार गाड़ी जमालपुर, खाडिया, बहेरामपुर, रायखड से लेकर आओ. किसी तरह की कमी न रह पाए. मुझे लिस्ट बनाकर दो उतना टोकन रात में तुम्हें मिल जाएगा.

बता दें कि सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साबरमती रिवरफ्रंट में सभा की थी. यहां से वे सी प्लेन के जरिये अंबाजी मंदिर गए थे. बताया जा रहा है कि वीडियो इस रैली से एक दिन पहले का है. 

No comments:

Post a Comment