36 के हुए युवी तो वीरू ने कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश - sach ki dunia

Breaking

Tuesday, December 12, 2017

36 के हुए युवी तो वीरू ने कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश

भारत को साल 2007 में वर्ल्ड टी-20 और 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप का खिताब जितवाने में अहम भूमिका निभाने वाले स्टार भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह आज यानी 12 दिसंबर को अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं.

इस अवसर पर युवराज को उनके फैंस से लेकर पूरा क्रिकेट जगत बधाई संदेश भेज रहा है. लेकिन सभी बधाई संदेशों में अब एक खास नाम पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग का जुड़ गया है, जिन्होंने कुछ अलग ही अंदाज में युवी को ट्वीट किया है.

दरअसल, वीरेंद्र सहवाग ने युवराज को A B C ट्वीट करके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. वीरू ने बधाई देते हुए लिखा, 'A B C D E F G H I J K L M N O P Q R S T W X Y Z' में आप बहुत कुछ ढूढेंगे, लेकिन UV दुर्लभ है और वह सिर्फ एक ही मिलेगा. जन्मदिन मुबारक हो युवराज. आपके लड़ने का जज्बा ऐसे ही सबको प्रेरित करता रहे.

आपको बता दें कि युवराज सिंह काफी समय से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. उन्होंने अपना आखिरी वनडे मैच 30 जून को एंटीगुआ में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. इसके बाद से ही वो टीम से बाहर हैं. फरवरी में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच में उन्होंने 10 गेंदों पर ताबड़तोड़ 27 रन बनाए थे. चैंपियंस ट्रॉफी में वो जरुर टीम का हिस्सा थे. फिटनेस के लिए यो-यो टेस्ट पास नहीं कर पाने की वजह से उन्हें टीम में नहीं शामिल किया जा रहा.

No comments:

Post a Comment