मोदी बोले- ब्लूटूथ नहीं ब्लू व्हेल गेम में फंस गई कांग्रेस, 18 को आखिरी एपिसोड

सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर एक अलग अंदाज में तंज कसा. गुजरात के पाटण में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि विपक्षी पार्टी 'ब्लू व्हेल चैलेंज' के खेल में फंस गई है और 18 दिसंबर को आखिरी एपिसोड देखेगी.

दरअसल, प्रधानमंत्री ब्लू व्हेल चैलेंज का जिक्र कर उस खतरनाक गेम की ओर इशारा कर रहे थे जिसमें खिलाड़ी आखिरी स्तर पर आकर आत्महत्या जैसे खतरनाक कदम तक उठा लेता है.

उन्होंने कहा, 'जब पहले दौर के मतदान में बीजेपी की जीत के संकेत मिल गए तो कांग्रेस के लोग राहुल गांधी के बचाव के तरीके खोजने में लग गए हैं. मतदान शुरू होने के एक घंटे बाद वरिष्ठ नेताओं ने ईवीएम ईवीएम ईवीएम ईवीएम चिल्लाना शुरू कर दिया.'

EVM और ब्लूटूथ पर चुटकी

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक वरिष्ठ नेता ने तो यह दावा भी किया कि ब्लूटूथ से जोड़कर ईवीएम को हैक कर लिया गया है. इस पर मोदी ने कहा, 'वे ब्लूटूथ, ब्लूटूथ चिल्ला रहे हैं, लेकिन दरअसल वे ब्लू व्हेल गेम में फंस गए हैं और गेम का आखिरी एपिसोड 18 दिसंबर को खेला जाएगा.' बता दें कि गुजरात में पहले चरण का मतदान 9 दिसंबर को हो चुका है, जिसके बाद 14 दिसंबर को दूसरे दौर की वोटिंग होनी है और रिजल्ट 18 दिसंबर को घोषित होंगे.

राहुल पर भी निशाना

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और आखिरी चरण के मतदान से पहले मोदी ने कांग्रेस के अध्यक्ष निर्वाचित हुए राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कि वह सोने की चम्मच के साथ पैदा हुए हैं और उन्होंने कभी गरीबी नहीं देखी.

मोदी ने राहुल गांधी के इन आरोपों को भी खारिज कर दिया कि वह केवल कुछ उद्योगपतियों के लिए काम करते हैं. प्रधानमंत्री ने दावा किया कि राहुल गुजरात के बारे में झूठ और आधा-सच फैला रहे हैं और राज्य की बुद्धिमान जनता की समझ का अपमान कर रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने