2nd TEST DAY-4: पुजारा-रहाणे टिके, बड़ी बढ़त पर भारत की नजर - sach ki dunia

Breaking

Tuesday, March 7, 2017

2nd TEST DAY-4: पुजारा-रहाणे टिके, बड़ी बढ़त पर भारत की नजर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम पर जारी है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने दूसरी पारी में चार विकेट पर 213 रन बना लिए हैं। चेतेश्वर पुजारा 79 और अजिंक्य रहाणे 40 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड तीन विकेट ले चुके हैं।

टीम इंडिया 126 रनों की बढ़त बना चुका है। भारत की ओर से अभिनव मुकुंद (16), के.एल. राहुल (51), कप्तान विराट कोहली (15) और रविंद्र जडेजा (2) पवेलियन लौट चुके हैं। टीम इंडिया की नजर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ज्यादा से ज्यादा बढ़त पर होगी वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम जल्द से जल्द टीम इंडिया को समेटना चाहेगी। 
तीसरे दिन टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को पहली पारी में 276 रनों पर समेट दिया। मिशेल स्टार्क (26), मैथ्यू वेड (40), नाथन लायन (0) और जोश हेजलवुड (1) को आउट कर टीम इंडिया ने मैच में वापसी की। जडेजा ने पहली पारी में कुछ छह विकेट झटके। लंच ब्रेक से पहले टीम इंडिया ने बिना विकेट गंवाए 38 रन बना लिए थे। लंच के बाद मुकुंह हेजलवुड की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए। राहुल और पुजारा ने पारी को संभाला लेकिन फिर स्टीव ओकीफ की गेंद पर स्टीव स्मिथ ने स्लिप में शानदार कैच लपक राहुल को चलता किया।

No comments:

Post a Comment