सनसनीखेज मामला...शादीशुदा प्रेमिका ने युवक का किया बेरहमी से कत्ल



उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक का बेरहमी से कत्ल किया गया. पहले उसे नशीली चाय पिलाई गई, फिर गला दबाया गया. जब भी संतुष्टि नहीं मिली तो उसके सिर पर हथौड़े से वार कर फोड़ दिया. आरोपियों ने उसके शव को गंगनहर में फेंक दिया. हत्या की इस घटना में आरोपी पति-पत्नी, नाबालिग बेटी और एक अन्य युवक शामिल था. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है.

युवक की हत्या का कारण पत्नी से अवैध संबंध थे. पुलिस ने युवक का शव ननौता इलाके की गंगनहर से बरामद किया है. उसकी हत्या 26 जनवरी को की गई थी. आरोपियों ने बाकायदा हत्या की पूरी प्लान बनाया था. उसकी हत्या के लिए एक शख्स को बुलाया गया था. जिसके एवज में उसे भुगतान किया गया था. सहारनपुर एसएसपी ने खुलासा करने वाली टीम को इनाम देने की घोषणा की है.
पत्नी से थे अवैध संबंध

एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक मनीष शर्मा के सहारनपुर निवासी कपिल पुंढीर की पत्नी नीति के साथ अवैध संबंध थे. पिछले कई महीनों से दोनों एक साथ किराए के घर में रह रहे थे. इस वजह से कपिल के परिवार की मोहल्ले से लेकर रिश्तेदारियों में काफी बदनामी भी हो रही थी. इसी बदनामी के चलते कपिल और उसकी बेटी भी काफी परेशान रहा करते थे. कुछ दिनों बाद मनीष और नीति की किसी बात पर अनबन हुई तो वो वापस अपने पति के पास आ गई.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने