बैतूल में पकड़ाई 5 करोड़ की अफीम; असम से मंदसौर जा रहे 2 तस्कर गिरफ्तार, ट्रक में मिली 7 किलो अफीम



प्रदेशभर में होली और धुरेंडी का पर्व मनाया जा रहा है। इसी बीच बैतूल जिले में करोड़ों की अफीम की तस्करी का प्रयास किया जा रहा था। बैतूल पुलिस और एटीएस की टीम ने बैतूल-नागपुर नेशनल हाइवे पर स्थित मिलानपुर टोल नाके पर 5 करोड़ की अफीम जब्त की है। मंदसौर ले जाई जा रही थी करीब 7 किलोग्राम अफीम। 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
असम से मंदसौर जा रहा था ट्रक

पुलिस सूत्रों के अनुसार एटीएस इंदौर को मुखबिर से सूचना तस्करी की मिली थी। मुखबिर ने बताया कि शुक्रवार को एक ट्रक असम से मंदसौर अवैध मादक पदार्थ लेकर जा रहा है। सूचना पर एटीएस टीम ने मुलताई से ट्रक का पीछा किया। कोतवाली टीआई अपाला सिंह, बैतूल बाजार टीआई एबी मर्सकोले और इंस्पेक्टर आदित्य सेन टीम के साथ टोल नाके पर घेराबंदी कर तैनात थे। ट्रक जैसे ही टोल नाके पर पहुंचा तो पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर ड्राइवर और उसके एक साथी को हिरासत में ले लिया।
ट्रक के केबिन में मिली 7 किलो अफीम

पुलिस को ट्रक के केबिन में एक बाल्टी में करीब 7 किलो अफीम मिली। आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि आरोपी असम से ट्रक क्रमांक DL1G-B7203 लेकर मंदसौर जा रहे थे। ट्रक खाली था और केबिन में अफीम रखी थी। जिसकी कीमत 5 करोड़ से ज्यादा की बताई जा रही है। पुलिस आरोपियों को पकड़कर थाने लाई और पूछताछ कर रही है।
पुलिस ने किया खुलाखा

सूत्रों की माने तो आरोपी ट्रक खाली ही लेकर चलते थे। जिनका काम सिर्फ अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करना रहता है, जिसकी उन्हें मोटी रकम मिलती है। अफीम पकड़ने जाने का खुलासा शनिवार को पुलिस ने किया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने