21 की उमर में की बोल्डनेस की सारी हदें पार, श्वेता की बेटी ने मचाई सनसनी...

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने महज 21 साल की उम्र में सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. वह हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इसी कारण आज पलक किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं.

टीवी और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने करियर में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. वह अक्सर अपनी तस्वीरों और फिटनेस के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अब उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी उन्हीं के नक्शे कदमों पर चलती दिख रही हैं. पलक ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में खास पहचान हासिल कर ली है.

पलक की खूबसूरती के चर्चे हर शख्स की जुबां पर हैं
श्वेता की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी भी लगातार इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी मेहनत कर रही हैं. आज पलक की खूबसूरती के चर्चे हर शख्स की जुबां पर हैं. वह अक्सर अपनी दिलकश अदाओं को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपने फोटोशूट्स की झलक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से पलक ने फैंस के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं.

रेड बिकिनी पहने पूल में उतरीं पलक
इन फोटोज में पलक रेड कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए पलक ने लाइट मेकअप किया है. गीले बालों में वह बेहद हसीन लग रही हैं. इन तस्वीरों में वह हमेशा की तरह बेहद ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. हालांकि लोगों की नजरें पलक की बोल्डनेस पर टिकी रह गई है. बता दें कि उनकी ये तस्वीरें मुंबई के एक लग्जरी होटल की हैं.


पलक ने दिए अलग-अलग पोज
पलक ने अपने इस पोस्ट में ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. उनकी ये फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तमाम यूजर्स उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं. पलक ने इस बार पानी में आग लगा दी है. पलक के इस बोल्ड अवतार ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.

इस फिल्म में दिखेंगी पलक
पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले काफी समय से अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जल्द ही उन्हें फिल्म 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' में देखा जाने वाला है. उनकी यह फिल्म इसी महीने रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में पलक के साथ विवेक ओबेरॉय भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने