UP चुनाव 2022: राकेश टिकैत का बड़ा बयान...क्यों जीतना चाहिए सीएम योगी को...?

इससे पहले एसपी गठबंधन को सहयोग का ऐलान करने वाले नरेश टिकैत ने एबीपी न्यूज से कहा था कि हम गैर राजनीतिक संगठन हैं. गठबंधन के सहयोग का बयान गलती से दे दिया.

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा कि हम किसी का समर्थन नहीं कर रहे हैं. योगी जी को गोरखपुर से चुनाव जीतना चाहिए, क्योंकि हमें राज्य में मजबूत विपक्ष की जरूरत है. राकेश टिकैत ने कहा, "हमने कोई समर्थन नहीं दिया, लोगों को समझने में गलती हुई है.” योगी के साथ ही बीजेपी के बाकी बड़े नेताओं को भी जीतना चाहिए. यह नेता जीतेंगे तभी चुनाव के बाद विपक्ष मजबूत रहेगा.

इससे पहले एसपी गठबंधन की तरफ सहयोग का ऐलान करने वाले नरेश टिकैत (Naresh Tikait) ने एबीपी न्यूज से कहा था कि हम गैर राजनीतिक संगठन हैं. गठबंधन के सहयोग का बयान गलती से दे दिया. उन्होंने कहा था कि हमारे ऊपर प्रतिबंध है, कहीं नहीं जा सकते. सिसौली सभा में दो बात कहनी पड़ी, क्योंकि उन दोनों प्रत्याशियों ने हमसे आशीर्वाद मांगा था. एकाध बात इधर-उधर हो जाती है. ज़ुबान है हमारी उसे काट नहीं सकते.

संजीव बालियान से मुलाकात पर नरेश टिकैत ने कहा कि हमारा पारिवारिक रिश्ता है. बीजेपी बैकफुट पर है या नहीं ये वही जानें. हमारी राजनीतिक बात नहीं हुई. वहीं नरेश टिकैत ने ये भी कहा था कि हमारी लड़ाई बीजेपी से नहीं, लेकिन बीजेपी का समर्थन करना हमारी भूल थी. हमें लगा BJP काम करेगी, लेकिन नहीं हुआ.

सपा-रालोद गठबंधन को वोट देने की उनकी अपील पर बीकेयू प्रमुख नरेश टिकैत ने कहा कि मैंने कुछ ऐसा कहा, जो मुझे नहीं करना चाहिए था. किसान संयुक्त मोर्चा सर्वोच्च है और मैं इससे ऊपर नहीं हूं. अगर कोई उम्मीदवार यहां आता है तो मैं मेरा आशीर्वाद दूंगा, लेकिन किसी को समर्थन नहीं."

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने