Big Boss Season 15 : Shamita Shetty के दिल में भी फूट रहे शादी के लड्डू, इस साल कर सकती है शादी......

बिग बॉस 15 में ज्योतिषी जनार्दन बाबा आए थे. जिन्होंने कंटेस्टेंट के भविष्य के बारे में काफी बातें बताईं. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने उनसे अपनी शादी को लेकर सवाल पूछे.

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 अपने आखिरी पड़ाव पर चल रहा है. शो में हर रोज कंटेस्टेंट को कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता है. जिसकी वजह से सभी का एंटरटेनमेंट होता रहता है. शो हर हफ्ते वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) आते हैं जो घरवालों के साथ काफी मस्ती करते हैं तो साथ ही सभी को गलतियों के लिए जमकर डांट भी पड़ती है. रविवार के एपिसोड में शो में ज्योतिषी जनार्दन बाबा आए थे जिन्होंने कंटेस्टेंट के भविष्य को लेकर कई बातें कहीं. उन्होंने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से उनकी शादी को लेकर बात की जिसके बाद एक्ट्रेस काफी खुश हो गईं.

बनेगा अच्छा योग
शमिता से बातचीत में ज्योतिषी ने कहा कि आने वाले महीनों में उनका योग बहुत अच्छा होने वाला है. उन्होंने कहा कि प्रोफेशनली उनका डायरेक्शन और प्रोडक्शन में किस्मत अच्छी रहेगी. शादी के बारे में बात करते हुए उन्होंने शमिता से कहा कि वह एक सामान्य व्यक्ति से शादी करेंगी लेकिन उसकी किस्मत शादी के बाद चमकेगी. उन्होंने कहा कि उनकी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी होगी.

निशांत से शादी के बारे में की बात
ज्योतिषी के जाने के बाद शमिता शेट्टी निशांत (Nishant Bhat) से बात करते हुए कहती हैं कि मैं इस साल शादी कर लूंगी. शादी किस इंसान से होगी मुझे ये नहीं पता है. निशांत ने राकेश बापट का नाम लिया. मगर शमिता ने कहा कि वह उन्हें अच्छी तरह से नहीं जानती हैं उन्होंने सिर्फ शो में उनके साथ समय बिताया है.

निशांत ने दी चेतावनी
इस बातचीत के दौरान निशांत शमिता को चेतावनी देते हैं और कहते हैं कि वह राकेश(Raqesh Bapat) को लंबे समय से जानते हैं. वह बहुत मुश्किल इंसान हैं. इस पर शमिता कहती हैं कि जब वह उनके साथ होते हैं तो बिल्कुल अलग होते हैं और उनसे डील करना आसान नहीं है. वह उसके बाद निशांत को जजमेंटल कहती हैं और कहती हैं कि उन्हें अपने दोस्तों के साथ इतना हार्श नहीं होना चाहिए.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने