अपने से 16 साल छोटी एक्ट्रेस संग की इस एक्टर ने शादी, फैंस हैरान

Tollywood Actors Wedding: तमिल एक्टर कार्तिक कुमार (Karthik Kumar) ने भी शादी कर ली है. कार्तिक कुमार ने अपने से 16 साल छोटी एक्ट्रेस संग शादी की है.


Karthik Kumar Wedding:
तमिल फिल्मों के एक्टर और स्टैंडअप कॉमेडियन कार्तिक कुमार (Karthik Kumar) ने हाल ही में शादी की है. कार्तिक कुमार ने अपने से उम्र में 16 साल छोटी एक्ट्रेस अमृता श्रीनिवासन (Amrutha Srinivasan) संग शादी कर ली है. कार्तिक कुमार (Karthik Kumar) और एक्ट्रेस अमृता श्रीनिवासन (Amrutha Srinivasan) की शादी ने साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक नबंर होती है. तमिल एक्टर ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की है. कार्तिक की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

कार्तिक कुमार और अमृता श्रीनिवासन को शादी की बधाइयां कई तमिल स्टार्स दे रहे हैं. एक्ट्रेस विनोधीनि वैद्यनाथ ने न्यूली वेड कपल को प्यारा सा नोट लिखकर बधाई दी है. एक्ट्रेस ने लिखा मैं बहुत खुश हूं...कार्तिक को एक बड़े ब्रेक की जरूरत थी और उसे अमृता के रूप में मिला. अमृता और कार्तिक, मुझे विश्वास है कि तुम दोनों एक दूसरे का ख्याल रखोगे... ब्यूटीफुल वेडिंग एंड वंडरफुल मैरिज तुम दोनों डिजर्व करते हो.
कार्तिक कुमार की यह दूसरी शादी है. इससे पहले एक्टर ने प्लेबैक सिंगर और आरजे सुचित्रा से शादी की थी. कुछ साल पहले ही दोनों निजी कारणों से अलग हो गए थे. कार्तिक कुमार ने 'कंडा नाम मुधाल', 'यारदी नी मोहिनी', 'वानम वसप्पाडम', 'मन्नार वागईयारा' समेत कई फिल्मों में काम किया है. वहीं अमृता श्रीनिवासन ने मेयाधा, मान और देव जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं. टॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकार दोनों एक्टर्स को शादी के लिए बधाइयां दे रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने