आर्यन खान को नहीं मिली बेल, 20 अक्टूबर तक जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित



क्रूज शिप ड्रग्स केस: मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप ड्रग्स केस में आर्यन खान (Aryan Khan) आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आज यानी गुरुवार को आर्यन खान के केस में उनकी जमानत याचिका पर सेशंस कोर्ट में सुनवाई हुई। जिसमें आर्यन खान राहत नहीं मिली। मुंबई के स्पेशल NDPS कोर्ट ने गुरुवार को इस मामले की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया।

कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक सुरक्षित रखा है फैसला:

आर्यन खान की जमानत याचिका पर कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा है। दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद सेशंस कोर्ट अपना फैसला 20 अक्टूबर को सुनाएगी। यानी 20 अक्टूबर तक आर्यन खान को जेल में ही रहना पड़ेगा। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीचा को भी 20 तारीख तक जेल में ही रहना होगा।

सुनवाई के दौरान वकीलों का कहना:

आज सुनवाई के दौरान उनके वकीलों ने कहा कि, आर्यन के खिलाफ कोई और क्रिमिनल या सिविल केस देश के किसी पुलिस थाने में रजिस्टर्ड नहीं है और एनसीबी की जांच में वो पूरा सपोर्ट करता रहेगा।

वही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारियों ने इस मामले में अब तक कुल 20 आरोपियो को गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि 5 संदिग्धों से पूछताछ का सिलसिला जारी है। जिसमे फिल्म निर्माता और बिल्डर इम्तियाज़ खत्री भी शामिल है। एनसीबी इम्तियाज़ खत्री के बान्द्रा वाले घर पर भी रेड कर चुकी है।

NCB ने किया जमानत का विरोध:

वहीं इससे पहले बीते दिन बुधवार को करीब 3 घंटे सुनवाई चली, लेकिन बहस पूरी नहीं हो पाई थी। इस दौरान आर्यन खान को जमानत दिलाने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के पंचनामे से लेकर आरोपियों पर लगाई धाराओं पर बहस की, वहीं NCB ने जमानत का विरोध करते हुए अपना पक्ष रखा।

आपको बता दें कि, एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप पर चल रही रेव पार्टी में रेड मारी थी। इस छापेमारी में 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम हशीश, एमडीएमए की 12 गोलियां, 5 ग्राम एमडी और 6 ग्राम चरस बरामद हुई। अब तक दो नाइजीरियाई नागरिक सहित 20 लोग गिरफ्तार किए गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने