मुंबई मजिस्ट्रेट ने जारी किया कंगना रनौत के खिलाफ जमानती वारंट, जानें क्या है पूरा मामला

 


मुंबई की एक मजिस्ट्रेट कोर्ट ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ जमानती वारंट जारी कर दिया है। मानहानि मामले में ये वारंट जारी किया गया है। गीतकार ने 2020 में कंगना के खिलाफ क्रिमिनल शिकायत दर्ज करवाई थी।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को गीतकार जावेद अख्तर की ओर से दाखिल मानहानि केस में मुंबई के अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट कोर्ट ने ऐक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया। जावेद अख्तर ने कंगना पर छवि खराब करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस में जावेद साहब ने शिकायत की।


इस मामले की जांच कर रही जुहू पुलिस ने कोर्ट को आदेश देते हुए कहा कि अख्तर द्वारा लगाए गए अपराधों की जांच जरूरी है। साक्षात्कार की एक वीडियो क्लिप के साथ रिपोर्ट की एक कॉपी कोर्ट में दी गई थी। अख्तर के वकील ने कोर्ट में पेशी के दौरान कहा कि जुहू पुलिस द्वारा समन के बावजूद कंगना उनके सामने पेश नहीं हुई थीं।


यह आरोप लगाया गया कि 19 जुलाई को कंगना ने एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने अख्तर के खिलाफ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से जोड़कर उनके खिलाफ बयान दिया था। इसके बाद आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 200 के तहत अंधेरी महानगर मजिस्ट्रेट के सामने 3 नवंबर को एक आपराधिक शिकायत दर्ज की गई थी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने