बीमा के पैसे के लिए रची अपनी मौत की साजिश, कार में किसी और को जला दिया

 


हिसार: हरियाणा के हिसार में एक बड़ा फ्रॉड पकड़ में आया है। कुछ दिनों पहले हिसार से ऐसी खबर आई थी एक युवक को बदमाशों ने लूटपाट करने क बाद कार के अंदर बंद करके उसे जलाकर मार दिया है।

वो घटना झूठी पाई गई है। जिस शख्स को अपराधियों द्वारा जिंदा जला देने की खबर आई थी, वो झूठी निकली। पुलिस ने उसे छत्तीसगढ़ से जीवित पकड़ लिया है और अब उसे हरियाणा लाया जा रहा है।

इस पूरे प्रकरण का खुलासा करते हुए हरियाणा की पुलिस ने ये दावा किया है कि इस शख्स ने बीमा के 2 करोड़ रुपये हड़पने के लिए खुद की मौत का नाटक किया था, और एक कार में किसी दूसरे आदमी को बंदकर जलाकर मार दिया।

7 अक्टूबर की है ये घटना

ये पूरा वाकया 7 अक्टूबर को हिसार के हांसी शहर का है।  पहली बार जब ये मामला सामने आया था तब मीडिया रिपोर्ट में आरोपी के परिवार की तरफ से कहा गया था कि हिसार में दो बदमाशों ने एक युवक को कार में बंदकर जला दिया है। जो कि एक व्यापारी था और उनके घर का सदस्य था।

उस वक्त ये भी बताया गया था कुछ बदमाश बाइक से व्यापारी की कार का पीछा कर रहे थे। खतरे की भनक लगते ही व्यापारी ने अपने परिजनों को फोन पर बताया कि कार में कुछ लोग उसका पीछे कर रहे हैं।

इससे पहले कि परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचते बदमाश कार में आग लगाकर भाग चुके थे। उस समय जिस व्यापारी की कथित रूप से मौत की बात सामने आई थी, उसका नाम राम मेहर बताया गया था।

इस शख्स की बरवाला में डिस्पोजल ग्लास की फैक्ट्री है। ऐसा कहा गया था वो मंगलवार देर रात अपनी कार से कहीं जा रहा था और उनके पास 11 लाख कैश भी था। उस वक्त दावा किया गया कि बदमाशों ने व्यापारी से 11 लाख रुपये लूट लिए और उसे कार समेत जला दिया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने