SUSHANT CASE : ड्रग्स पेडलर्स के खिलाफ NCB ने कंसा शिकंजा, कई ठिकानों पर की छापेमारी, मुंबई-गोवा से 7 गिरफ्तार




मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कथित आत्महत्या के मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी है। इस मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की टीम ने शनिवार को मुंबई और गोवा में ताबड़तोड़ छापेमारी की। ड्रग्स पेडलर्स कैजान की निशानदेही पर गिरफ्तार अनुज केशवानी (Anuj Keshwani) से पूछताछ में बड़े खुलासे किए थे। उसी आधार पर की गई छापेमारी की कार्रवाई में एनसीबी (NCB) को बड़ी सफलता मिली है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की टीम ने मुंबई और गोवा में ड्रग्स पेडलरों के कई ठिकानों पर एकसाथ छापेमारी कर भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किए हैं। साथ ही सात ड्रग्स पेडलरों को एनसीबी (NCB) ने गिरफ्तार भी किया है।


बता दें कि इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती न्यायिक हिरासत में भेज दिया हैं। शुक्रवार को रिया की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया। जमानत नहीं मिलाने तक रिया मुंबई की भायकुला जेल में ही रहेंगी। उन्हें 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन बीते दिनों रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के द्वारा ड्रग्स मामले में कई हस्तियों के नाम गिर जाने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) एक्शन में आ गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के खुलासे के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है।


ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) छानबीन में जुटा है। इसी कड़ी में एनसीबी मुंबई और गोवा समेत पांच अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है। फिलहाल एनसीबी की छापेमारी जारी है। साउथ मुंबई और पश्चिम मुंबई के इलाकों में एनसीबी की रेड चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने एसीबी को जिन 25 नामों की लिस्ट दी है, वह कहीं ना कहीं नशे के इस पाताल लोक में शामिल हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभी तक जो नाम सामने आए हैं, उनमें एक्ट्रेस सारा अली खान के अलावा रकुल प्रीत सिंह, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा शामिल हैं। खबरों की अनुसार, इस सूची में बॉलीवुड के कई ए ग्रेड सेलिब्रिटीज हैं, जिनमें एक्टर्स, डायरेक्टर्स, कास्टिंग डायरेक्टर्स, प्रोडक्शन हाउस और अन्य भी शामिल हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने