क्या है सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच? इस सवाल पर जानिए रिया चक्रवर्ती का जवाब

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब 75 दिन बाद रिया चक्रवर्ती ने मीडिया के सामने अपनी चुप्पी तोड़ी दी है। एक इंटरव्यू में रिया ने उन सभी सवालों पर अपना पक्ष रखा जिसे लोग जानना चाहते हैं। सुशांत की निजी जिंदगी से लेकर उनके परिवारिक रिश्तों तक पर रिया ने खुलकर बात की। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण सवाल कि क्या सुशांत राजपूत ने आत्महत्या की या उनकी हत्या हुई या फिर ये कुछ और है, इस सवाल पर रिया ने क्या जवाब दिया अगली स्लाइड आपको बताते हैं।

इस वक्त पूरा देश इस सवाल का जवाब जानना चाहता है कि क्या सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी की या फिर उनकी हत्या कर दी गई? सवाल ये भी कि क्या सुशांत के सामने ऐसे परिस्थियां बना दी गईं कि उन्होंने इस दुनिया से चले जाना ही बेहतर समझा? बार-बार रिया से लोग यही सवाल पूछ रहे हैं कि कैसे जिंदगी को प्यार करने वाला अभिनेता अचानक इस दुनिया को छोड़कर चला गया?

एक निजी चैनल पर जब रिया चक्रवर्ती से सुशांत की मौत को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो खुद ये बात जानना चाहती हैं कि अभिनेता की मौत कैसे हुई। रिया ने बताया कि वो 8 जून को सुशांत के घर से चली आई थीं। इसके बाद उनकी सुशांत से बात नहीं हुई।
रिया ने बताया, '9 जून को सुशांत के मैसेज आया था लेकिन मैं बीमार थी और मेरा दिल टूटा था तो मैंने उन्हें ब्लॉक कर दिया, क्योंकि 8 जून के बाद से उनका कोई कॉल और मैसेज नहीं आया था। मुझे लगा कि उनको मेरी जरूरत नहीं है। सुशांत ने कभी नहीं कहा कि तुम वापस आ जाओ।'

रिया ने कहा कि 8 से 13 जून तक सुशांत के साथ उनकी बहन मीतू सिंह थीं। मैं खुद जानना चाहती हूं कि इस एक हफ्ते में ऐसा क्या हुआ जो सुशांत को इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा। रिया ने कहा कि वो खुद सुशांत के लिए न्याय चाहती हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि सुशांत की मौत को लोगों ने मजाक बनाकर रख दिया है। अभिनेत्री ने कहा कि मैंने खुद गृहमंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की मांग की थी। रिया ने कहा कि अगर एक बार सुशांत उन्हें बुलाते तो वो सब कुछ छोड़कर उनके पास चली जातीं।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला लगातार नए नए रुख अख्तियार कर रहा है। मामला अब सीबीआई के हाथों में है। सीबीआई ही इस पूरे मामले की जांच कर रही है। अब तक सीबीआई इस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। लेकिन मामले में मुख्य आरोपी मानी जा रहीं रिया चक्रवर्ती से अब तक मामले को लेकर पूछताछ नहीं की गई है। इसी बीच अब रिया चक्रवर्ती ने सभी के कई सवालों का जवाब दिया है।

रिया चक्रवर्ती के ऊपर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके परिवार ने एफआईआर दर्ज करवाई ती। इस एफआईआर में रिया के खिलाफ कई संगीन आरोप लगाए गए थे। इन्हीं आरोपों में रिया के ऊपर एक आरोप ये भी लगा था कि रिया ने सुशांत के साथ पैसों का हेरफेर किया था। अब अपने ऊपर लगे इन्हीं आरोपों का जवाब दिया है।

रिया से जब इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि सुशांत के पिता ने उनके ऊपर सुशांत के 17 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया है। इस सवाल के जवाब में रिया ने कहती हैं कि, 'हां ये आरोप मुझ पर लगाए गए हैं पर किस आधार पर? मैं खुद ये बात जानना चाहती हूं ये पैसे कहा गए? मेरे अकाउंट में तो नहीं हैं। जिन अकाउंट्स ये पैसे ट्रांसफर किए गए हैं उन अकाउंट्स के बारे में जांच करें। सुशांत अकाउंट से मेरे और मेरे परिवार के अकाउंट में एक रुपया भी ट्रांसफर नहीं किया गया है।'

आगे रिया कहती हैं कि, 'जब उनके पिता (सुशांत के पिता केके सिंह) अपने बेटे से मिले ही नहीं तो कैसे पता उन्हें कि सुशांत के अकाउंट में इतने पैसे थे?' रिया ने एक पुरानी बात का जिक्र करते हुए कहा कि 'एक बार सुशांत ने मेरे मेकअप और हेयरस्टाइल के पैसे दे दिए थे। मुझे ये बात पता चली तो मुझे अच्छा नहीं लगा और मैंने तुरंत 35 हजार रुपये उनके अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए।'
इस इंटरव्यू के दौरान रिया ने ये भी कहा कि उन्हें भी आत्महत्या करने का ख्याल आया था। उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं, इससे मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं। इन्हीं आरोपों से परेशान होकर मुझे आत्महत्या का ख्याल आया था। लोगों ने मुझे तोड़ने की तो पूरी साजिश की है। पहले मेरी फैमिली को तोड़ने की कोशिश की गई। फिर मुझे तोड़ने की। अब, मेरे हौसले को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। कुछ लोग चाहते हैं कि इस लड़की को ऐसा कर दो कि ये अपने आप को भी डिफेंड नहीं कर पाए।
सुशांत सिंह राजपूत केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज कर लिया है। इस बीच केस में ड्रग्स का एंगल सामने आया है जिसके बाद माना जा रहा है कि नारकोटिक्स ब्यूरो उनसे पूछताछ कर सकती है। बीते दिनों रिया के कई व्हाट्सएप चैट वायरल हुए जिसमें दावा किया गया कि वो ड्रग डीलर से संपर्क में थीं। जब रिया से इस पर सवाल पूछा गया तो वो सवाल को टालती हुई दिखीं।


आरोप है कि गौरव आर्या नाम के शख्स को रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स के लेन देन को लेकर मैसेज किए थे। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने माना कि वो गौरव आर्या को जानती हैं लेकिन इसके आगे उन्होंने ज्यादा कुछ भी कहने से मना कर दिया।

रिया ने कहा कि 'अभी मामले की जांच चल रही है। ऐसे में मेरा ज्यादा कुछ कहना ठीक नहीं होगा। जो भी होगा सच सामने आ जाएगा।' क्या रिया ने खुद ड्रग्स का सेवन किया? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि 'नहीं, मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिया और मैं किसी भी तरह के टेस्ट के लिए तैयार हूं।'



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने