लखनऊ के होटल में मिला था प्रेमी जोड़े का शव, पोस्टमार्टम में सामने आई ये बात, जानिए - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

लखनऊ के होटल में मिला था प्रेमी जोड़े का शव, पोस्टमार्टम में सामने आई ये बात, जानिए

नई दिल्ली: लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र के होटल मोमेंट में गुरुवार को प्रेमी युगल नैंसी (21) और राहुल (21) का शव मिला था, जिसमें नैंसी की हत्या को बुरी तरह से अंजाम दिया गया था और राहुल का शव पंखे से लटका मिला था. इस हत्या या आत्महत्या के मामले में  शुक्रवार को दोनों मृतकों की  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई। रिपोर्ट के मुताबिक, नैंसी की हत्या गला दबाकर की गई है, लेकिन इससे पहले उसकी बेल्ट से पिटाई करने के साथ उसके शरीर को जगह-जगह कांटे-चम्मच से उसे गोदा गया था.
नैंसी के शरीर पर छोटे-बड़े मिलाकर 80 से अधिक चोट के निशान मिले हैं. इसमें गले पर ही 30 से 40 चोट के निशान मिले, वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल की मौत फांसी लगाने से हुई है. एडीसीपी मध्य चिरंजीव नाथ सिन्हा के मुताबिक, नैंसी के शरीर के दाहिने हिस्से पर और पीठ पर बेल्ट के चोट भी मिले हैं. ऐसा लगता है कि गुस्से में राहुल ने नैंसी के सिर को दीवार में भी मारा था और फिर कांटे-चम्मच से नैंसी पर अनगिनत वार किए थे. 
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नैंसी के गले पर 30 से 40 चोट के छोटे बड़े निशान मिले हैं. नैंसी के होंठ और पेट पर भी कांटे-चम्मच से गोदने का निशान पाया गया है.  इसके बाद गला और मुंह दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नैंसी की मौत का कारण गला दबाना ही आया है तो वहीं राहुल के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग आई है. दोनों का विसरा सुरक्षित कर लिया गया है.
प्रभारी निरीक्षक सरोजिनीनगर आनंद कुमार शाही के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है, दोनों परिवारों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
गौरतलब है कि कृष्णानगर थाने के पीछे स्थित होटल मोमेंट की तीसरी मंजिल पर कमरा नंबर 310 में गुरुवार की दोपहर प्रेमी युगल राहुल (21) और नैंसी (21) का शव मिला था. होटल प्रबंधन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर दोनों का शव बरामद किया था.

No comments:

Post a comment