छापे में हाथ लगा करोड़ों का खजाना, सोने-चांदी की ज्‍वैलरी से भरे 8 बक्‍सों की हकीकत जान पुलिस भी रह गई हैरान

नई दिल्‍ली: आंध्र प्रदेश की पुलिस ने एक रेड में संदूक के 8 बक्सों में करोड़ों रुपए की ज्‍वैलरी और लाखों रुपए की नकदी और हथियार बरामद किया है. आंध्र प्रदेश के अनंतपुरम जिला पुलिस ने बक्‍काराया समुद्रम कस्‍बे में एक मकान में रेड मारकर 8 ट्रंक बॉक्‍स में 2.42 किलो सोने की ज्‍वैलरी और 84.10 किलो चांदी के आभूषण, 15.55 लाख रुपए नकद और हथियार जब्‍त किए हैं. इसके अलाव पुलिस ने कई वाहन भी बरादम किया है. सबसे खास बात ये है कि अनंतपुरम जिला पुलिस ने इस छापे में ज्‍वैलरी के कारोबारियों बड़े गठजोड़ और टैक्‍स चोरी का खुलासा भी किया है. इस गठजोड़ के सामने आने से पुलिस भी हैरान है. 
पुलिस ने छापे में 6 दोपहिया वाहन और 9 सेलुलर फोन बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि बरामद सोने-चांदी के आभूषणों की कीमत करीब 2 करोड़ रुपए से अधिक है. इस मामले में पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. छापे में ये सामने आया है कि सोने का अवैध व्‍यापार किया जा रहा था. व्‍यापारी कर चोरी थी करते थे. इस संबंध में पुलिस ने इनकम टैक्‍स विभाग को जानकारी भी दी है.
पुलिस के मुताबिक, 28 जनवरी को दिन दहाड़े ताड़िपत्री कस्‍बे में तीन लुटेरों ने नेल्लोर के दो व्‍यापारियों से 3 किलोग्राम सोने के आभूषणों से भरा बैग छीन लिया. उन्‍होंने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने