रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज होते ही अंकिता लोखंडे ने दिया ऐसा रिएक्शन, शेयर किया ऐसा पोस्‍ट

Sushant Singh Rajput, Ankita Lokhande: सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में नया मोड़ आया है. अभिनेता की मौत के एक महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. उन्‍होंने रिया चक्रवर्ती पर उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने सहित कई गंभीर आरोप लगाये हैं. इस बीच सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का एक पोस्‍ट तेजी से वायरल हो रहा है.
अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. उन्‍होंने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ हुई एफआईआर के बाद इंस्‍टग्राम पर एक पोस्‍ट साझा किया है. जिसपर लिखा है,' 'सच जीतेगा.' हालांकि अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में किसी के नाम का जिक्र नहीं किया है, लेकिन दोनों के फैंस इसे सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर देख रहे हैं.
बता दें कि अंकिता लोखंडे ने सुशांत की मौत को लेकर कभी खुलकर कुछ नहीं कहा है. बता दें कि दोनों 6 साल तक एकदूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे. 'झलक दिखला जा' के मंच पर सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे को सबके सामने प्रपोज किया था. फैंस दोनों के विवाह बंधन में बंधने का इंतजार कर रहे थे लेकिन फिर चीजें बिगड़ गईं और दोनों की राहें जुदा हो गईं. दोनों अपने अपने रास्‍ते आगे बढ़ गए थे.
गौरतलब है कि सुशांत के पिता ने अभिनेता की मौत और मुंबई पुलिस की जांच को लेकर कई सवाल उठाये हैं. FIR में सबसे बड़ा आरोप सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर है. उस पर सुशांत सिंह राजपूत का करीब 15 करोड़ रुपये गायब करने का आरोप है. उन्होंने पटना पुलिस से मामले की जांच करने और न्याय दिलाने की मांग की है. सुशांत के पिता केके सिंह के आवेदन पर कांड संख्या- 241/20 में आइपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है.
पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि सुशांत के पिता के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है और चार सदस्यीय टीम को मुंबई रवाना किया गया है. सुशांत के पिता मुंबई पुलिस की जांच से खुश नहीं हैं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड पर पर पैसा चोरी का आरोप लगाया है.
और नया पुराने