राजस्थान की सियासी ड्रामे में ज्योतिरादित्य सिंधिया की हुई एंट्री, कहा- पायलट को साइडलाइन होते देख दुखी हूं - sach ki dunia

Breaking

राजस्थान की सियासी ड्रामे में ज्योतिरादित्य सिंधिया की हुई एंट्री, कहा- पायलट को साइडलाइन होते देख दुखी हूं

नई दिल्ली :
राजस्थान (Rajasthan) में सियासी घमासान मचा हुआ है. अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. डिप्टी सीएम सचिन पायलट अपने कुछ विधायकों के साथ दिल्ली में हैं. हालांकि उन्होंने अभी तक आलाकमान से मिलने का वक्त नहीं मांगा है.
इस बीच राजस्थान की सियासी ड्रामे में ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) की एंट्री हो गई है. कभी कांग्रेस का प्रमुख चेहरा रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि सचिन पायलट की स्थिति को देखकर बेहद दुखी हूं. ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में शामिल हो गए हैं.
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करके कहा, 'सचिन पायलट को भी राजस्‍थान सीएम द्वारा साइडलाइन और सताया जाता देख दुखी हूं. यह दिखाता है कि कांग्रेस में प्रतिभा और क्षमता की कद्र नहीं है.'
जिस तरह राजस्थान में सियासत गर्म हो रही है, ऐसे में अटकले लगाई जा रही हैं कि सचिन पायलट भी कांग्रेस का साथ छोड़ सकते हैं. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सचिन पायलट से मिलने के मूड में कांग्रेस आलाकमान नहीं है. क्योंकि अशोक गहलोत कांग्रेस आलाकमान को बता रहे हैं कि पायलट बीजेपी के नेताओं के संपर्क में हैं.
बताया जा रहा है कि स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के नोटिस मिलने के बाद सचिन पायलट, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बेहद नाराज हैं. स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने विधायकों की खरीद-फरोख्त के मामले में सचिन पायलट को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है.