बारिश के चलते 9 लोगों की मौत, स्कूल-कॉलेजों में छुट्टी घोषित - sach ki dunia

Breaking

Thursday, September 26, 2019

बारिश के चलते 9 लोगों की मौत, स्कूल-कॉलेजों में छुट्टी घोषित

पुणेः महाराष्ट्र के पुणे में बीती रात से हो रही भारी बारिश के कारण अभी तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कुछ लोग लापता बताए जा रहे हैं. इलाके में बारिश इतनी भीषण हुई की बारिश का पानी अपने साथ गाड़ियों तक को बहा ले गया. पुणे का कात्रज, बिबनेवाणी, अपर इंद्रानगर, दत्तवाड़ी इलाका बारिश से सबसे ज्याद प्रभावित हुआ है. पुणे जिले की 5 तालुकाओं में आज स्कूलों की छुट्टी घोषित कर दी गई है.     
बताया जा रहा है कि बिबेवाड़ी में 112 मिलीमीटर बारिश 8 बजे से 11 बजे के बीच रिकार्ड़ की गई है, जिसे पिछले कुछ दशको मे सबसे ज्यादा बताया जा रहा है. एनडीआरएफ की 3 टीमें राहत और बचाव कार्य में जुटी हैं. एक-एक टीम कात्ररज, बारामती औ कॉर्पोरेशन ऑफिस में हैं. कत्रराज में बीती रात भारी बारिश के चलते एक दीवार गई थी.
राहत और बचाव कार्य में जुटी फायर ब्रिगेड की टीम ने सहकर नगर में एक लाश और मिली है. मरने वालों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है.
इससे पहले पहले पुणे की सिंघड़ रोड इलाके में एक वाहन से एक व्यक्ति की लाश मिली थी.
पुणे के जिलाधिकारी नवल किशोर राम ने पुणे सिटी,पुरंदर, बारामती, भोर और हवेली तहसील के सभी स्कूल-कॉलेजों में छुट्टी की घोषणा कर दी है.  
पुणे के जिलाधिकारी नवल किशोर राम ने पुणे सिटी,पुरंदर, बारामती, भोर और हवेली तहसील के सभी स्कूल-कॉलेजों में छुट्टी की घोषणा कर दी है.   

No comments:

Post a Comment