अपने बर्थडे पर संजय दत्त ने ये तोड़ डाला अपने चाहने वालों का दिल...

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त हर साल अपना बर्थडे बड़ी ही धूमधाम से मनाते हैं और इस साल भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया. अपने 60वें जन्मदिन पर संजू बाबा ने मुंबई में एक पार्टी रखी. इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं. बता दें, हर साल संजय दत्त के जन्मदिन पर बांद्रा इलाके में स्थित उनके पाली हिल्स के रेजिडेंट में उनके चाहने वालों की भी भीड़ लगती है. ये सारे फैन्स संजू बाबा को बर्थडे विश करने पहुंचते हैं. इस साल भी भारी संख्या में लोग यहां पहुंचे, लेकिन इस बार ऐसा लगा कि संजू बाबा अपने फैन्स से काफी परेशान हो गए और गुस्से में अपना आपा खो बैठे. बाबा ने अपने जन्मिदन पर अपने चाहने वालों पर भड़कते नजर आए... यही नहीं उन पर चिल्लाते हुए भी देखे गए. बाबा ने अपने जन्मिदन पर अपने चाहने वालों का दिल दुखाया. 
वहीं, दूसरी ओर बात करें संजू की वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही 'प्रस्थानम', 'पानीपत' और 'KGF चैप्टर 2' में नजर आने वाले हैं. बता दें, 1981 में फिल्म ‘रॉकी’ से करियर की शुरुआत करने वाले संजय दत्त का जन्म 29 जुलाई 1959 में मुंबई में हुआ था. ये फिल्म काफी हिट रही थी. इस फिल्म की रिलीज के तीन दिन पहले ही संजय की मां नरगिस दत्त का निधन हो गया था. संजय दत्त ने अपने करियर में अब तक 123 फिल्में की हैं, जिसमें से 5 फिल्में सुपरहिट, 26 फ्लॉप और 2 ब्लॉकबस्टर साबित हुई. संजय की बायोपिक पर बनी फिल्म ’संजू’ भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं. इसमें संजय दत्त की भूमिका एक्टर रणबीर कपूर ने निभाई. 
संजय दत्त ने तीन शादियां कीं जिसमें पहली पत्नी ऋचा को शादी के लिए मनाने के लिए संजय दत्त को काफी पापड़ बेलने पड़े थे. 1987 में ऋचा और संजय शादी के बंधन में बंध गए, लेकिन संजय और ऋचा का साथ पूरी जिन्दगी नहीं चल सका. ब्रेन ट्यूमर के चलते ऋचा ने 10 दिसंबर 1996 में दुनिया को अलविदा कह दिया. इसके बाद उन्होंने मॉडल और एक्ट्रेस रिया पल्लई से शादी की, लेकिन कुछ ही दिन में दोनों अलग हो गए. साल 2008 में संजय की जिंदगी में मान्यता की एंट्री हुई और दोनों ने शादी करके घर बसा लिया. मान्यता और संजय कर शादी को 11 साल हो गए हैं और दोनों के दो बच्चे भी हैं.
 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने