कपिल ने केजरी पर साधा निशाना, कहा- जेल में तो दाऊद भी नहीं तो क्या वह अपराधी नहीं? - sach ki dunia

Breaking

Monday, May 22, 2017

कपिल ने केजरी पर साधा निशाना, कहा- जेल में तो दाऊद भी नहीं तो क्या वह अपराधी नहीं?

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी (आप) से निलंबित और दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा का मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला जारी है। केजरीवाल ने कपिल के हाल में लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों पर रविवार को कार्यकर्ता सम्मेलन में चुप्पी तोड़ते हुए उसे झूठा करार दिया था। केजरीवाल के बयान के बाद अब मिश्रा ने ट्विटर के जरिए एक बार फिर दिल्ली सीएम को निशाने पर लिया है।

कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, 'न सबूतों पर बोले, न हवाला और काले धन के दस्तावेजों पर। न अपने सगे संबंधियों के भ्रष्टाचार पर बोले और न विदेशी दौरों पर। यह नए केजरीवाल हैं, यह कहते हैं, अगर अपराधी होता तो जेल में होता। जेल में नहीं हूं इसका मतलब अपराधी नहीं।'
'जेल में तो दाऊद भी नहीं'
कपिल ने अपने ट्वीट में दिल्ली की पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता शीला दीक्षित के साथ ही अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भी उदाहरण दिया। कपिल ने कहा- जेल में तो शीला दीक्षित भी नहीं है, कलमाड़ी भी नहीं, रेड्डी भी नहीं और यहां तक की दाऊद भी नहीं है। नए केजरीवाल जी के हिसाब से तो कॉमनवेल्थ, 2G, कोयला कोई घोटाला भी नहीं हुआ होगा। क्योंकि जेल में तो कोई भी नहीं। जो जेल से बाहर है वो ईमानदार है। ये है केजरीवाल जी का नया अवतार।
कपिल ने कहा- बस एक बात कहना चाहता हूं, कार्यकर्ताओं को, जनता को घुमाफिरा कर बेवकूफ बनाना ज्यादा दिन नहीं चलता। आपके भ्रष्टाचार व झूठ के साम्राज्य का अंत नजदीक है। बहुत नजदीक।

No comments:

Post a Comment