शादी का नाम लेना प्रेमिका को पड़ गया भारी, प्रेमी ने उतर दिया मौत के घात - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

शादी का नाम लेना प्रेमिका को पड़ गया भारी, प्रेमी ने उतर दिया मौत के घात

बलिया के उभांव थाना क्षेत्र में प्रेमी ने ही अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक, प्रेमिका शादी के लिए जिद पर अड़ गई थी, जिसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यूपी के बलिया जिले में सियासी गर्माहट का कारण बने आरती हत्याकांड का पुलिस ने सोमवार को सनसनीखेज खुलासा कर। आरती की हत्या उसके प्रेमी ने ही की थी। शादी के लिए दबाव बनाने पर बीते चार जनवरी को आरती को पानी में डूबोकर मार डाला था। शव माइनर के पास से बरामद हुआ था। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बीते चार जनवरी को थाना उभांव अंतर्गत ग्राम अवाया के पास छोटी माइनर के पास एक किशोरी का शव बरामद हुआ था। उसकी शिनाख्त आरती (17) पुत्री शिवनारायन राजभर निवासी ग्राम चौकिया थाना उभांव के रूप में की गई थी। पिता की तहरीर पर अज्ञात पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

पुलिस पर लग रहा था मामले को दबाने का आरोप
आरोप था कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आरती के डूबकर मरने की पुष्टी हुई थी। मामले के खुलासे को लेकर पुलिस के ऊपर काफी राजनीतिक दबाव था। पुलिस पर मामले को दबाने का आरोप भी लग रहा था। पीड़िता के घर पर बीते दिनों पक्ष-विपक्ष के कई नेता भी पहुंचे थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें