Jabalpur News: लाखों की चोरी करने वाले का पर्दाफाश.....5 आरोपी गिरफ्तार - sach ki dunia, India's top news portal Get Latest News. Hindi Samachar

Breaking

Jabalpur News: लाखों की चोरी करने वाले का पर्दाफाश.....5 आरोपी गिरफ्तार



 सच की दुनिया :जबलपुर में गोहलपुर थाना अंतर्गत पुलिस ने चोरी की दो घटनाओं का खुलासा किया है। इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि आरोपियों के कब्जे से लाखों के जेवरात, चोरी के रुपयों से खरीदी बाइक, घटना में इस्तेमाल की गई लोहे की रॉड जब्त की गई है। बता दें कि पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें सभी आरोपियों ने चोरी की वारदातों को स्वीकार किया।
मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार
कार्तिक रजक पिता भूरा रजक (20 वर्ष) न्यू नर्मदा नगर निवासी है।
सुमित दाहिया पिता बिहारीलाल दाहिया (18 वर्ष) बस्ती नं-01 निवासी।
मोनू विश्वकर्मा पिता अयोध्या प्रसाद (22 वर्ष) न्यू नर्मदा नगर निवासी।
आकाश कोष्टा पिता प्रकाश कोष्टा (19 वर्ष) न्यू नर्मदा नगर निवासी।
नागेंद्र गुप्ता पिता राजेश्वरी गुप्ता (18 वर्ष) न्यू नर्मदा नगर निवासी।
चोरी की पहली घटना

गोहलपुर थाना अंतर्गत न्यू नर्मदा नगर निवासी रामपाल साहू ने बताया कि वे शंकर नगर स्थित लक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड कंपनी में डिपो इंचार्ज है। 22 सितंबर को वे अपने घर का ताला बंद कर उमरिया चला गया था। जब वे आज सुबह घर आया तो उसने देखा दरवाजे की कुंदी, सेंटर लॉक टूटा हुआ था। अंदर रखा सामान बिखरा हुआ था, अलमारी खुली हुई थी। अलमारी में रखे सोने-चांदे के जेवरात, लाखों की नकदी गायब थे। रामपाल ने कहा कि अज्ञात चोर ने उसके यहां चोरी की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया।
चोरी की दूसरी घटना

जानकारी के अनुसार, न्यू नर्मदा नगर निवासी मुलायम सिंह राठौरिया 5 नवंबर की शाम को ड्यूपी पर गया था और उसकी पत्नी, बेटा व बहू घर में ताला लगाकर गोटेगांव गए हुए थे। जब मुलायम अगले दिन सुबह घर आया तो देखा कि घर के मेन गेट का ताला टूटा था। अंदर जाकर देखा तो किचन के दरवाजे की कुंदी टूटी थी और बेडरूम का दरवाजा खुला था। वहीं बेडरूम का पूरा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि पेटी में रखे लाखों के सोने-चांदी के जेवरात गायब थे। जिसके बाद मुलायम सिंह ने 6 नवंबर की रात गोहलपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस को पूरी वारदात से अवगत कराया।
एसपी के आदेश पर गठित टीम ने की कार्रवाई

जबलपुर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने लूट, नकबजनी, वाहन चोरी की घटनाओं पर रोकथाम के लिए थाना प्रभारियों एवं अधिकारियों को आदेश दिया। आरोपियों के संबंध में जानकारी जुटाने के लिए शहर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी, नगर पुलिस अधीक्षक (गोहलपुर) अखिलेश गौर, थाना प्रभारी (गोहलपुर) अरविंद चौबे के नेतृत्व में टीम गठित की गई। जिनके द्वारा पूरे मामले की कार्रवाई की गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें