सैंटा बने धोनी, जीत के बाद टीम इंडिया की क्रिसमस पार्टी - sach ki dunia

Breaking

Monday, December 25, 2017

सैंटा बने धोनी, जीत के बाद टीम इंडिया की क्रिसमस पार्टी

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टी-20 मैच में भारत ने 5 विकेट से जीत दर्ज की. जीत के बाद अवॉर्ड सेरेमनी में टीम के खिलाड़ी सैंटा क्लॉज के जैसी टोपी में नजर आए.
विनिंग ट्रॉफी को अपने हाथों में पकड़ने का मौका टीम के सबसे युवा और आज अपना डेब्यू मैच खेलने उतरे वॉशिंगटन सुंदर को दिया गया. ट्रॉफी के साथ सुंदर के चेहरे की खुशी साफ देखी जा सकती है.
सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले के एल राहुल भी सेल्फी लेने वालों में आगे रहे. उनके साथ चहल, पंड्या और कुलदीप, सिराज कैमरे में कैद होते देखे गए.
जीत का जश्न मनाते हुए टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों ने अपने सीनियर एम एस धोनी को सैंटा जैसी दाढ़ी वाली कैप पहना दी, जिसके बाद सभी खिलाड़ियों ने उनका साथ सेल्फी खिंचवाई.
टीम इंडिया में युवा और वरिष्ठ खिलाड़ियों का अद्भुत तालमेल है. ये सामंजस्य न सिर्फ मैदान के अंदर बल्कि बाहर भी दिखता है. सैंटा बने धोनी के साथ भी युवा खिलाड़ी कुलदीप और पंड्या मजाक करते दिखे.
अपनी स्टाइल के लिए चर्चा में रहने वाले पंड्या ने भी मोबाइल के कैमरे पर अपने हाथ आजमाए. पंड्या के कैमरे में कैद होने के लिए सैंटा की टोपी पहने मनीष पांडे, चहल और पीछे खड़े धोनी में होड़ लग गई.
मैदान पर सिर्फ सेल्फी नहीं ली गईं, बल्कि बाद में एक-दूसरे के फोटोज को देखकर खिलाड़ी आपस में बातें करते भी दिखे. दिनेश कार्तिक और धोनी अपनी फोटो देखकर काफी खुश हो रहे थे.

पहले दो टी-ट्वेंटी मैच गंवाने के बाद मुंबई में भी श्रीलंका की टीम पस्त नजर आई. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेहमान टीम सिर्फ 135 रन ही बना सकी. आखिर में भारत ने 5 विकेट रहते आसानी से ये मुकाबला जीत लिया.

धोनी ने विनिंग शॉट खेलने के ट्रेंड को बरकरार रखते हुए आखिरी गेंद पर चौका जड़ा. धोनी विश्व कप 2011 समेत कई बड़े मैचों में आखिरी गेंद पर शॉट लगाकर टीम को जीत दिलाते आए हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ये साल काफी शानदार रहा. इस साल भारत ने कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं गंवाई है. टेस्ट, वनडे और टी-20 तीनों ही फॉर्मेट में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है.

No comments:

Post a Comment