दिल्ली में क्र‍िसमस के दिन 19 साल की मॉडल से गैंगरेप, 2 अरेस्ट - sach ki dunia

Breaking

Thursday, December 28, 2017

दिल्ली में क्र‍िसमस के दिन 19 साल की मॉडल से गैंगरेप, 2 अरेस्ट

नई दिल्ली क्रिसमस के दिन जब पूरा देश जश्न मना रहा था. उसी दिन दिल्ली के सरोजनी नगर इलाके में तीन युवकों ने एक 19 साल की लड़की के साथ गैंगरेप की शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया. वारदात की जानकारी पुलिस को खुद पीड़ित लड़की ने 100 नम्बर पर कॉल करके दी.  

लड़की ने पुलिस को बताया कि वो मॉडलिंग की दुनिया में अपनी किस्मत आजमा रही है.  करीब दो महीने पहले वो इसी सिलसिले में मुंबाई गई थी. वहां उसकी मुलाकात दिल्ली के सतीश नाम के लड़के से हो गई. सतीश ने लड़की से कहा कि उसकी दिल्ली में अच्छी जान पहचान है. अगर लड़की दिल्ली चलेगी तो वहां उसकी मुलाकात वो एक डॉयरेक्टर से करा सकता.

लड़की आरोपी सतीश के झांसे में आ गई. लड़की दिल्ली आ गई और यहां पर जामिया नगर में किराए पर रहने लगी. लड़की का आरोप है कि पिछले 15 दिनों से सतीश लड़की को कहीं ना कहीं घुमा रहा था. क्रिसमस से एक दिन पहले 24 को आरोपी ने पीड़ित लड़की को कॉल करके साउथ दिल्ली के एक बड़े मॉल में बुलाया. वहां पर सतीश के साथ जग्गी नाम का उसका दोस्त भी था.

मॉल में सभी लोगों ने पार्टी की और उसके बाद सतीश लड़की को लेकर सरोजनी नगर इलाके में एक फ्लैट में पहुंचा. वहां पर हरेंद्र नाम का उसका एक दोस्त पहले से था. आरोप है कि यहीं पर कुछ नशीला पदार्थ खिला कर लड़की के साथ तीनों ने रेप किया.

25 की रात को जब लड़की को पूरी तरह से होश आया तो उसने तुंरत 100 नम्बर पर फोन कर दिया. मौके पर पुलिस तुरंत पहुंच गई और आरोपी सतीश और जग्गी को वहीं से हिरासत में ले लिया. बाद में मेडिकल में रेप की पुष्टि के बाद पुलिस ने गैंगरेप की धारा के तहत एफआईआऱ दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. हरेंद्र अभी भी फरार है.  

No comments:

Post a Comment