रेस्टोरेंट में माउथ फ्रेशनर खाते ही मुंह से निकलने लगा खून, 5 लोग अस्पताल में भर्ती , 2 की हालत गंभीर



दिल्ली से सटे गुरुग्राम सेक्टर 90 के एक रेस्तरां में रात के खाना खाने के बाद माउथ फ्रेशनर का खाने से पांच लोग बीमार पड़ गए। दरअसल, माउथ फ्रेशनर खाने से उनके मुंह में जलन होने लगी। इसके साथ ही मुंह से खून भी आने लगा और उल्टियां होने लग गईं। तबियत बिगड़ने पर रेस्टेरेंट के स्टाफ ने पीड़ितों की किसी ने मदद नहीं। वे खुद से किसी तरह हॉस्पिटल में पहुंचे। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।
माउथ फ्रेशनर खाने के बाद बिगड़ी तबीयत

पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने रेस्टोरेंट के मालिक और कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित ग्रेटर नोएडा निवासी अंकित कुमार ने पुलिस को शिकायत दी है। उन्होंने शिकायत में कहा कि शनिवार (2 मार्च) रात वह अपनी पत्नी नेहा सभरवाल, अपने दोस्त माणिक गोंडका और उनकी पत्नी प्रितिका रुस्तगी, दीपक अरोड़ा और उनकी पत्नी हिमानी के साथ डिनर के लिए गए थे। उन्हें खाना खाने के बाद रेस्तरां के कर्मचारियों ने माउथ फ्रेशनर खाने को दिया। इसके बाद उन सबकी तबीयत बिगड़ने लगी।
2 की हालत गंभीर

जिसके बाद सभी किसी तरह प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 5 में से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। डॉक्टर के अनुसार ये जानलेवा एसिड है। जिसके सेवन से जान भी जा सकती है। इसकी शिकायत मिलने के बाद गुरुग्राम के खेड़कीदौला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जांच में जुटी पुलिस

मामले में खेड़कीदौला पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 328 (जहर के माध्यम से चोट पहुंचाना) और 120-बी (आपराधिक साजिश) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने आश्वासन दिया कि अधिकारी सक्रिय रूप से मामले की जांच कर रहे हैं और कानून के अनुसार उचित कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने