छापेमारी कर पुलिस ने चार सेक्स वर्कर को किया गिरफ्तार



वाराणसी। भेलूपुर थाना क्षेत्र की पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर मंगलवार को महमूरगंज के तुलसीपुर में एक मकान में छापेमारी कर देह व्यापार में संलिप्त 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुई महिलाओं के पास से आपत्तिजनक सामग्री के साथ देह व्यापार से कमाए हुए पैसे बरामद हुए है। गिरफ्तार हुई महिलाओं से पूछताछ के दौरान कई चौका देने वाले मामले भी सामने आए है। पुलिस ने गिरफ्तार सभी 4 महिलाओं को देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

देहव्यापार में संलिप्त महिलाओं ने पकड़े जाने के बाद पुलिस को बताया कि वह किराए के मकान में देह व्यापार का धंधा करती है। पूछताछ में पता चला कि 4 महिलाओं में से एक महिला वाराणसी की रहने वाली है जबकि तीन महिलाएं उत्तर प्रदेश के अलग -अलग जनपद की रहने वाली हैं। वाराणसी की रहने वाली महिला ने राजकुमार सिंह नामक व्यक्ति के मकान के कमरे को किराए पर ले रखा था और इसी में वह देह व्यापार का अवैध धंधा कर रही थी।

पुलिस के पूछताछ में देह व्यापार में संलिप्त महिलाओं ने बताया कि वह अपने ग्राहकों से व्हाट्सएप ग्रुप में डील करती थी। पहले व्हाट्सएप ग्रुप में देह व्यापार से जुड़ी हुई युवती और महिलाओं की तस्वीर भेजी जाती थी। जिन्हें वह पसंद आती वह उसका रेट तय करते। जिसके बाद महमूरगंज के तुलसीपुर स्थित मकान के कमरे में आकर ग्राहक देहव्यापार में संलिप्त महिलाओं से मिलते और शारीरिक संबंध बनाते थे। इस पूरे मामले को लेकर भेलूपुर क्षेत्र की एसीपी प्रवीण सिंह ने बताया कि छापेमारी के दौरान 4 महिलाओं को आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया। वही जब पुलिस मौके पर पहुंची थी तो इस दौरान कमरे में मौजूद तीन युवक वहां से फरार हो गए। व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर देह व्यापार किए जाने का मामला सामने आया है, जो नंबर ग्रुप में है उनकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।




एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने